बस जल्दी चलाने को कहा तो यूपी रोडवेज के कंडक्टर ने बुजुर्ग सिख को पीटा, किया लहूलुहान

7/19/2022 4:04:36 PM

पानीपत(सचिन):  पानीपत में यूपी रोडवेज डिपो की बस के चालक और परिचालक की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है।  खबर है कि यूपी रोडवेज बस चालक और परिचालक ने बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा।  बुजुर्ग के साथ मारपीट के बाद उसे बस से नीचे उतार दिया गया।  पीड़ित बुजुर्ग ने इसकी जनकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी।  सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक आरोपी मौके पर बस को सवारियों से भरा छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने घायल के बयान दर्ज किए हैं। घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्‌टी दे दी गई।

जानकारी देते हुए सरदार बलदेव सिंह ने बताया कि वह मुजफ्फरनगर यूपी का रहने वाला है। वह सीमेंट का काम करता है। आज वह पानीपत बलजीत नगर नाका पर अपनी गाड़ी तक आया। यहां के बाद उसने करनाल जाना था। वह पानीपत बस स्टैंड पहुंचा। वह मेरठ डिपो की रोडवेज बस नंबर 8173 में करनाल के लिए सवार हो गया।

बस जीटी रोड पर धूप में खड़ी थी। उसमें सवार अन्य सवारियों ने गर्मी के कारण चालक को बस जल्दी चलाने के लिए कहा। बलदेव का कहना है कि जो भी सवारी बस को जल्दी चलाने के लिए कह रही थी, उसी को चालक व परिचालक धमका रहे थे। कह रहे थे कि बस भर कर ही चलेगी। तुम्हें ज्यादा जल्दी है तो नीचे उतर जाओ। इसी बीच बलदेव ने भी कहा कि बहुत गर्मी लग रही है, बस को चला लो। इस बात पर चालक-परिचालक तैश में आ गए और उन्होंने बलदेव पर हमला कर दिया। उसको लात-घूंसों से पीटा। इसी बीच उसके मुंह पर किसी नुकीली चीज से हमला कर दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गया।

Content Writer

Isha