कमेटी के पैसे ना मिलने पर बुजुर्ग ने उठाया खौफनाक कदम, 2 महीने बाद छोटे बेटे की थी शादी(VIDEO)

11/7/2019 7:30:07 PM

फरीदाबाद(अनिल):  फरीदाबाद एनआईटी जवाहर कॉलोनी में सुबह के वक्त लोगों के उस वक्त होश उड़ गए। जब उन्होंने एक बुजुर्ग को घर के गेट पर फांसी पर लटका हुआ देखा। मामला फरीदाबाद के जवाहर कॉलोनी का है, जहां एक 52 साल के बुजुर्ग उदय सिंह ने कमेटी के पैसे ना मिलने पर कमेटी डालने वाले व्यक्ति के घर के गेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।



मृतक उदय सिंह के बड़े बेटे कालीचरण ने बताया कि उसके पिता को सुनील नाम के ब्रेड विक्रेता से 10 लाख 36 हजार रुपए लेने थे। उदय सिंह पिछले 5 सालों से सुनील से रुपए मांग रहा था पर वह हर बार बातों को इधर से उधर घुमा कर उसके पिता को वापस भेज देता था। काली चरण ने बताया कि उसके पिता अभी 1 हफ्ते से कुछ ज्यादा ही परेशान रहने लग थे, वह कल भी आरोपी सुनील के पास रुपए मांगने गए थे पर उसने यह कह कर वहां से भगा दिया कि उसके पास कोई पैसे नहीं है। जिससे उनके पिता काफी परेशान हो गए और उन्होंने यह कदम उठा लिया।

कालीचरण ने बताया कि उसके छोटे भाई की 2 महीने बाद शादी होनी है, जिसके लिए उन्हें पैसों की जरूरत थी। मृतक उदय सिंह के दो बेटे हैं, दोनों ही ठेले पर कचौड़ी बेचने का काम करते हैं, मृतक उदय सिंह भी उनके इसी काम में साथ देता था। वहीं पुलिस का कहना है कि मृतक के परिवार वालों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है। आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द कार्यवाही करने की बात कह रही है।

Edited By

vinod kumar