क्रूजर और बैलगाड़ी की टक्कर, बुजुर्ग महिला की मौत

4/11/2017 11:13:20 AM

जुलाना(पांचाल):क्षेत्र के गांव किला जफरगढ़ में माइनर के पास जींद रोहतक मार्ग पर मोड़ के पास जींद की ओर से आ रही क्रूजर ने बैलगाड़ी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बैलगाड़ी में सवार बुजुर्ग महिला व बैल की मौके पर ही मौत हो गई। महिला के बेटे व पोते को भी गंभीर चोटें आई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी।
जानकरी के अनुसार गत सायं किला जफरगढ़ निवासी जसबीर अपने मां व बेटे के साथ बैलगाड़ी मे खेत से घर आ रहा था। जब वह जींद रोहतक मार्ग पर माइनर के पास पहुंचा तो जींद की ओर से आ रही अनियंत्रित क्रूजर ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बैलगाड़ी पलट गई जिसके नीचे गाड़ी में सवार महिला दब गई और मौके पर ही महिला व बैल ने दम तोड़ दिया। बैलगाड़ी चालक जसबीर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की गंभीरावस्था को देखते हुए पी.जी.आई. रोहतक में दाखिल करवाया गया। पुलिस मौके पर पहुंच कर क्रूजर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जुलाना थाना प्रभारी का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि किला जफरगढ़ गांव में एक सड़क दुर्घटना हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जींद के सामान्य अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस ने क्रूजर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।