हाथ-पैर बांधकर बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या(Video)

7/13/2018 4:10:32 PM

अंबाला(अमन कपूर): प्रदेश में सुरक्षा व्यस्था के बड़े-बड़े दावे करने वाले प्रशासन की पोल खुलती नजर अा रही है। ताजा मामला अंबाला कैंट के महेश नगर इलाके से सामने अाया है, जहां घर में ही  एक बुजुर्ग महिला की उसके ही घर मे हत्या कर दी गई। हैरानी वाली बात है कि जहां वारदात को अंजाम दिया गया वहां से चंद कदमों पर थाना पड़ता है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है और हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी का दावा किया जा रहा है।

बेरहम बदमाशों ने 73 साल की बुजुर्ग महिला ऊषा सिंघल के हाथ पांव बांधकर उन्हें मौत के घाट उतारा। वे यहां अकेली रहती थीं। जिस कमरे में हत्या की गई उस कमरे का सामान बिखरा पड़ा है जिसे देखने से ऐसा लगता है कि लूट के मकसद से हत्या को अंजाम दिया गया है। इतना ही नहीं महिला की आंखों में मिर्ची फेंकी गई है और दुप्पटे से उनका गला घोंटकर सिर पर किसी चीज से वार करके मौत के घाट उतारा गया है।


ब्लाइंड मर्डर के बाद इलाके में दहशत का मौहाल है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर और घटनास्थल का गहन मुआयना किया। हत्यारों की तलाश के लिए अंबाला के डीएसपी ने टीमों का गठन कर दिया है। उम्मीद है कि जल्दी ही पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार कर लेगी। इस मामले में महिला के रिश्तेदार फिलहाल कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

Deepak Paul