रॉड मारकर बुजुर्ग महिला का फोड़ा सर, लूटी सोने की बालियां व चेन

1/26/2021 12:10:53 PM

पानीपत : कलंदर चौक वार्ड नं.-12 स्थित एक मकान में दो दिन पहले ही घर में राजमिस्त्री लगे युवक ने घर में बुजुर्ग महिला को अकेली पाकर सिर मे रॉड से हमला करते हुए, जेवरात लूटकर करार हो गया।गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए सिविल अस्पवल लाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने सिर में टांके लगाते हुए मरहम पट्टी की है। लूट की यह घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हुई है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है जिस पर पूलिस मामले की छानबीन की गई है।

कलंदर चैक वार्ड न.-12 निवासी दिनेश लांबा ने दी शिकायत में बताया कि दो दिन पहले ही संजय चौक हैदराबादी अस्पताल के पास से ही वह विनोद नामक राजमिस्त्री को घर में निर्मण कार्य के लिए लेकर आया था। सोमवार को वह तथा उसका पिता काम पर गए हुए थे कि इतने में राजमिस्त्री विनोद उनके घर पर पहुंचा तथा उसकी माता से पूछा कि अंकल कहां पर है। जब माता ने कहा कि वे तो काम पर गए हैं तो घर में बुजुर्ग महिला को अकेला देखकर राजमिस्त्री दरवाजा बंद करने लगा। जब उसकी मां ने पूछा कि दरवाजा क्यों बंद कर रहे तो मिस्त्री ने कहा कि उसे कुछ बात करनी है।

तभी मिस्त्री ने रॉड से उसकी मां को पीटना शुरू कर दिया तथा कानों से सोने की बालियां व गले से सोने की चैन लूट ली। आरापी उसकी माता को घसीटकर अलमारी के पास ले गया तथा उसमें से पैसे निकाल कर देने के लिए कहा। तभी अचानक उसकी मौसी वहां पर आ गई। जिसे देखकर आरोपी उसकी मां के सिर में रॉड मारते हुए वहां से भाग गया। भागते हुए आरोपी की फोटो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस ने फुटेज के अधार पर आरोपी की पहचान करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Manisha rana