हरियाणा के बुजुर्गों की हुई मौज, 22 जनवरी के बाद अयोध्या ले जाएगी सरकार, कर सकेंगे श्री राम लला के दर्शन

12/31/2023 11:11:36 AM

चंडीगढ़ : 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मंदिर का उद्घाटन होने के बाद हरियाणा के बुजुर्गों को मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत हरियाणा सरकार अयोध्या में राम लला के दर्शन करवाएगी। इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। वहीं सीएम खट्टर ने कहा कि आगामी 25 जनवरी के बाद नए कलेवर और फ्लेवर में जनसंवाद कार्यक्रम को फिर से शुरू किया जाएगा।

बता दें कि मुख्यमंत्री शनिवार को विशेष चर्चा कार्यक्रम के 50वें एपिसोड (गोल्डन जुबली) पर प्रदेश के लोगों के साथ संवाद कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने बताया कि उन्हें लोगों से मोबाइल फोन पर सीधे ही बात करने का विचार तब आया जब वे 9 दिसंबर, 2022 को सोनीपत में जन संवाद कार्यक्रम के दौरान आमजन से मिल रहे थे। उन्होंने कहा कि मैंने महसूस किया कि कुछ लोग सार्वजनिक रूप से अपनी बात कहने में संकोच का अनुभव कर रहे थे अथवा अधिकारियों के सामने रहते अपनी बात करने में कुछ झिझक रहे थे। इसलिए यह शुरू किया गया।

कार्यकारी अभियंता को 15 दिन छुट्टी पर भेजा

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को फिर बड़ा एक्शन लेते हुए आम जनता के साथ गलत व्यवहार करने पर भिवानी जिले के सिंचाई विभाग के एक्सईएन जितेंद्र मान को 15 दिन की कंपल्सरी लीव पर भेजने के आदेश दिए। कार्यकारी अभियंता के खिलाफ लगातार शिकायतें मिल रही थी कि उनका व्यवहार ठीक नहीं है। मामला संज्ञान में आते ही मुख्यमंत्री ने तुरंत कार्रवाई की।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana