अनाज मंडी एसोसिएशन के प्रधान पद का चुनाव सम्पन्न, मेघराज बांसल ने सुरेंद्र नैन को 19 वोट से हराया

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2024 - 04:22 PM (IST)

टोहाना (सुशील सिंगला): टोहाना शहर के रेलवे रोड स्थित अग्रवाल भवन में अनाज मंडी कच्चा आढ़ती एसोसिएशन का चुनाव पुलिस प्रशासन की देखरेख में संपन्न करवाया गया। इस चुनाव में टोटल 266 वोट में से 265 लोगों ने मतदान किया। जिसमें मेघराज बंसल ने 109 वोट हासिल कर अपने प्रतिद्वंद्वी सुरेंद्र नैन को 19 वोट से हराया। जिसमें सुरेंद्र नैन को 90 और अमरपाल शर्मा को 66 वोट मिले।

चुनाव को लेकर एसडीएम प्रतीक हुड्डा द्वारा नगर परिषद के एक्सइन अंकित विशिष्ट को डयूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया और शहर थाना प्रभारी बलवान सिंह, चौकी इंचार्ज के साथ स्वयं मौके पर मौजूद रहे ताकि कोई विवाद न हो।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार कच्चा आढ़ती एसोसिएशन का चुनाव 8 मेंबर कमेटी की देखरेख में सुबह 8 बजे शुरू हुआ। जिसमें 265 आढ़तियों ने अपने वोट का प्रयोग किया। चुनाव को लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट रहा, करीब दो बजे तक वोटिंग पूरी होने के बाद 8 मेंबर कमेटी ने गिनती को पूरा किया जिसके बाद कमेटी से प्रेम गर्ग ने मेघराज बंसल के विजयी होने की घोषणा की। मेघराज बंसल ने शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने के लिए सभी प्रशासनिक अधिकारियों व आढ़तियों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि अनाज मंडी के सभी आढ़तियों को साथ लेकर चलूंगा ताकि किसी आढ़ती भाई को कोई परेशानी न आए।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static