सिरसा: 5 मतदान केंद्रों पर हो रहे है चुनाव, BJP के प्रत्याशी का हुआ विरोध

12/27/2020 5:16:12 PM

सिरसा (सतनाम):  सिरसा नगर परिषद के वार्ड-29 में पार्षद चुनाव हेतु आज मतदान हुआ। अनाज मंडी के नज़दीक स्थित राजकीय मॉडल संस्कृति स्कूल में कड़े सुरक्षा प्रबंधों के बीच 5 मतदान केंद्रों पर मतदान की प्रक्रिया हुई। कोरोना को देखते हुए विशेष प्रबंध किए गए थे। इस वार्ड उपचुनाव में हरियाणा लोकहित पार्टी की समर्थित उम्मीदवार निशा बजाज, भाजपा की अंजनी मेहता, कांग्रेस की राखी मौर्या व आज़ाद उम्मीदवार सुषमा मल्होत्रा किस्मत आजमा रहीं है।

कुल 4073 मतदाताओं पर आधारित इस वार्ड में पार्षद ज्ञाना देवी के निधन के चलते उपचुनाव करवाये जा रहे हैं। वार्ड उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी को किसानों के विरोध का डटकर मुकाबला करना पड़ा। किसानों के विरोध को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए थे। कोरोना के दृष्टिगत पोलिंग बूथ पर मतदान अधिकारियों को भी पीपीई किट पहना कर बैठाया गया था।

 सहायक निर्वाचन अधिकारी श्रीनिवास ने बताया कि मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्ण चल रही है। कोरोना को देखते हुए विशेष प्रबंध किए गए हैं। सेनेटाइजर से हाथ धुलवाने के बाद ही मतदाताओं को अंदर जाने दिया गया। डीएसपी आर्यन चौधरी ने बताया कि सुरक्षा के लिए जरूरी व्यवस्था की गई है। किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुख्ता व्यवस्था की गई है।

Isha