कार्यकाल पूरा करने पर ही लड़ेंगे चुनाव : बराला

2/12/2019 10:35:58 AM

हिसार (योगेंद्र): भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि हमने कभी भी लोकसभा एवं हरियाणा विधानसभा चुनाव एक साथ करवाने की बात नहीं कही। हम अपना पूरा कार्यकाल करने उपरांत अक्तूबर में ही चुनावी मैदान में उतरेंगे। भाजपा कार्यकत्र्ताओं की मीटिंग एवं लोकसभा चुनाव की तैयारियों के तहत सोमवार को हिसार पहुंचे प्रदेशाध्यक्ष बराला ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि सी.एम. से लेकर राष्ट्रीय महामंत्री डा. अनिल जैन भी कई बार बयान दे चुके हैं कि हम अपना कार्यकाल पूरा करने उपरांत ही चुनाव में जाएंगे।

भाजपा टिकट पर सांसद बने राजकुमार सैनी पर कार्रवाई को लेकर बराला ने कहा कि जिसने पार्टी बनाकर हमारे खिलाफ चुनाव लड़ा वह हमारा कार्यकत्र्ता नहीं हो सकता। हमने उनके बारे में पूरी रिपोर्ट तैयार कर हाईकमान को भेज दी है। उन पर क्या कार्रवाई करनी है इसका फैसला केंद्रीय नेतृत्व को ही लेना है। प्रदेशाध्यक्ष ने एक सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा किसी भी दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी। उसका असली गठबंधन तो प्रदेश की जनता के साथ है और वह हमारा पूरी तरह साथ भी दे रही है। इनैलो-बसपा गठबंधन टूटने एवं चश्मे के अब ऑटो की सवारी को लेकर बराला ने कहा कि जींद उपचुनाव में गठबंधन को जो हश्र हुआ है वहीं स्थिति आगामी चुनावों में भी होगी।

चुनाव पूर्व बड़े चेहरों के चुनावी मैदान में आने की अटकलों पर बराला ने कहा कि सोशल मीडिया के कारण ही इस प्रकार की अफवाहें फैल रही हैं। हमारे किसी भी नेता का वीरेंद्र सहवाग से कोई संपर्क नहीं है, न ही चुनाव लडऩे को लेकर कोई बातचीत हुई है। 

Deepak Paul