कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छौक्कर पर बिजली निगम की कार्रवाई, लाखों रुपए बिल बकाया होने पर काटे कनेक्शन

3/25/2024 6:07:34 PM

पानीपत: इस बात की जानकारी सभी को होती ही है कि अगर बिजली का बिल समय पर न भरा जाए तो घर की बत्ती तो गुल होगी ही। हरियाणा में ये बात सभी पक लागू होती है, फिर चाहें वो आम जन हो या कोई नेता हो। प्रदेश में कांग्रेसी विधायक धर्म सिंह छौक्कर पर बिजली निगम ने विधायक के 3 बिजली कनेक्शन काट दिए।

बता दें कि पानीपत जिले की समालखा विधानसभा सी​​​​​​ट से कांग्रेसी विधायक धर्म सिंह छौक्कर पर बिजली निगम ने कार्रवाई करते हुए विधायक के 3 बिजली कनेक्शन काट दिए हैं। विधायक पर 17 लाख रुपए के बिल बकाया हैं।

जानकारी के मुताबिक बिजली निगम ने उनके आवास, कार्यालय और पेट्रोल पंप के कनेक्शन काटे हैं। करीब 6 महीने पहले भी ये कनेक्शन काटे गए थे। उस समय करीब 2 लाख 50 हजार रुपए जमा कराकर उन्होंने कनेक्शन जुड़वा लिए थे।

समय पर नहीं भरा बिल

जिसके बाद फिर से बिल नहीं भरा, हालांकि निगम की ओर से बार-बार सूचित भी किया गया, लेकिन विधायक ने निगम की बातों को अनसुना किया। जिसके बाद उनके कनेक्शन काट दिए गए।

वहीं, समालखा सब डिवीजन के SDO हिम्मत सिंह ने बताया कि विधायक धर्म सिंह छौक्कर के आवास, कार्यालय और पेट्रोल पंप की बिजली लाइनें काटी गई हैं। विधायक के तीन कनेक्शन हैं इनका करीब 5 माह से बिल जमा नहीं हुआ है। विधायक की तरफ से राशि जमा होते ही कनेक्शन जोड़ दिए जाएंगे।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Editor

Nitish Jamwal