बिजली विभाग ने काटा दुकानदार का बिजली का कनेक्शन, नहीं भरा था 15.67 लाख का जुर्माना

4/17/2024 3:12:04 PM

गोहाना (सुनील जिंदल)हरियाणा के गोहाना में मेन बाजार में एक दुकान का बिजली का जुर्माना न भरने पर बिजली विभाग के अधिकारियों की टीम ने कार्रवाई की। टीम ने दुकान पर पहुंचकर दुकान का मीटर का कनेक्शन काट कर मीटर को उतार कर अपने साथ ले गए। बता दें कि इस दुकान पर बिजली की चोरी मिलने पर 15.67 लाख रुपए का जुर्माना लगाया था।

मौके पर पहुंचे बिजली निगम में गोहाना सिटी के SDO सुनील चौहान ने बताया कि गोहाना के मेन बाजार में एक ड्राइक्लीन की दुकान पर दस दिन पहले बिजली विभाग की विजिलेंस टीम ने बिजली की चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा था। जिस पर विभाग ने दुकानदार पर 15.67 लाख रुपए का जुर्माना किया।

कोर्ट गया था आरोपी

आरोपी दुकानदार कोर्ट में चला गया, जहां से उसे कोई राहत नहीं मिली। दुकानदार द्वारा बिजली का जुर्माना नहीं भरने के चलते दुकानदार से बात की। जिसके बाद विभाग की टीम ने दुकान का बिजली का कनेक्शन काट दिया और वो मीटर को उतार कर अपने साथ ले गए।

सुनील चौहान का कहना था कि आरोपी दुकानदार ने जुर्माने का भुगतान नहीं किया। उनके अनुसार आरोपी दुकान ने जुर्माने को अदालत में चुनौती दी थी, पर वहां से आरोपी को कोई राहत नहीं मिली। उसी के बाद कनेक्शन को काटने की कार्रवाई की गई है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Content Editor

Nitish Jamwal