ग्रीवेंस कमेटी की बैठक में जेई के खिलाफ बिजली मंत्री को मिली शिकायतें, रणजीत चौटाला ने किया सस्पेंड

2/12/2024 9:56:46 PM

नारनौल (भालेंद्र यादव): नारनौल के पंचायत भवन में जन परिवेदना समिति की मासिक बैठक का आयोजन किया गया इस बैठक में हरियाणा के बिजली एवं जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने 17 परिवाद सुने जिनमें से 13 परिवादो का मौके पर ही निपटारा किया। इस दौरान हरियाणा के बिजली एवं जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने जन परिवेदना समिति की मासिक बैठक को संबोधित किया। बैठक के दौरान कुल 17 परिवाद रखे गए। जिनमें से 13 परिवारों की समस्याओं का मौके पर ही निपटारा कर दिया गया। जबकि बिजली विभाग के एक जेई के खिलाफ आई शिकायत पर जेई को सस्पेंड कर विजिलेंस इंक्वारी करवाए जाने के आदेश दिए।

बता दें कि बिजली विभाग के ऑपरेशन डिपार्टमेंट के एक जेई को सस्पेंड करने के भी आदेश दिए। रणजीत सिंह चौटाला ने जानकारी देते हुए बताया कि सस्पेंड किए गए जेई के खिलाफ अनेक शिकायतें थीं साथ ही पैसे लेने के भी आरोप लगे हैं। उन्होंने जेई को सस्पेंड करने के आदेश के साथ-साथ विजिलेंस इंक्वायरी करवाए जाने के भी आदेश दिए। रणजीत सिंह चौटाला ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि किसान आंदोलन के जरिए अपनी बात ना रखें बल्कि आपसी बातचीत के जरिए भी किसानों की समस्याओं का समाधान हो सकता है। उन्होंने कहा कि फसलों को लेकर हरियाणा सरकार ने भी किसानों को अच्छा मुआवजा दिया है।

वहीं लोकसभा चुनाव को लेकर रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि उनसे पार्टी द्वारा पूछा गया था कि क्या वे हिसार लोकसभा सीट से चुनाव चुनाव लड़ना चाहेंगे, इस पर मैंने पार्टी को यही कहा है कि जो पार्टी के आदेश होंगे चाहे वो लोकसभा चुनाव लड़ने का हो या फिर विधानसभा चुनाव लड़ने का पार्टी का निर्णय मानेंगे उन्होंने दावा किया है की उन्हें पार्टी जो भी चुनाव लड़ाएगी जीत अवश्य हासिल होगी क्योंकि हाल ही में राजस्थान मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के बीजेपी के पक्ष में जो चुनाव परिणाम आए हैं उसका असर हरियाणा में भी देखने को मिल रहा है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana