चुनावी मौसम में बिगड़े बिजली मंत्री के बोल, कहा- सोनीपत व रोहतक के लोग शराब छोड़ बिजली का बिल भरें

11/3/2023 8:23:23 PM

सोनीपत(सन्नी मलिक): जिले के गांव बिधलान में आज हरियाणा सरकार में बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला पहुंचे। गांव बिधलान के सरकारी स्कूल के वार्षिक उत्सव में छात्र छात्राओं का प्रोत्साहित करने कैबिनेट मंत्री रणजीत चौटाला पहुचे थे। इस दौरान मंच पर से संबोधित करते हुए मंत्री के बोल बिगड़ गए। बिजली मंत्री ने बेतुका बयान देते हुए कहा कि सोनीपत और रोहतक के निवासियों शराब पीनी छोड़कर बिजली के बिल भरना शुरू कर दें। हरियाणा सरकार बिजली देने को तैयार है। उन्होंने कहा कि जब भी बिजली विभाग के कर्मचारी बिजली मीटर घर से बाहर लगाने के लिए आते हैं तो यहां के लोग लठ लेकर बाहर खड़े हो जाते हैं। ऐसी स्थिति में बिजली की पूर्ति करना बहुत मुश्किल है, अगर यहां के लोग बिजली बिल सही ढंग से भरना शुरू कर देते हैं तो सरकार को बिजली देने में भी कोई परेशानी नहीं होगी।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि चुनाव आने के बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। वहीं सभी पार्टियां चुनाव की तैयारी में लगी हुई हैं और हमारी पार्टी भी चुनाव की तैयारी कर रही है। बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ने के सवाल पर रणजीत चौटाला ने कहा कि अभी जब चुनाव आयेंगे तब बताएंगे। जब 2019 के नतीजे आए मुझे 1 घंटा पहले भी नहीं पता था कि मुझे बीजेपी का साथ देना होगा। परिस्थिति आपकी भूमिका तय करती है, क्या करना है।

वहीं ओटीटी बिग बॉस जीतने वाले एलविश यादव पर रेव पार्टी व लुप्त प्रजाति के सांपो के साथ वीडियो बनाने पर मामला दर्ज होने के बाद  हरियाणा सरकार पर हमलावर हुए विपक्ष को रणजीत चौटाला ने कहा कि हर बात नकारात्मक नहीं होती और हर बात सकारात्मक नहीं होती है। सौ फीसदी में से एक आधा नकारात्मक भी होता है, लेकिन मुख्यमंत्री दिल से राज्य का भला चाह रहे हैं।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा व अभय सिंह चौटाला के द्वारा चार-चार उपमुख्यमंत्री बनाने के बयान कहा कि मैं दोनों नेताओं की बातों से सहमत नहीं हूं, अगर इतने उपमुख्यमंत्री बनेंगे तो मुख्यमंत्री व मंत्री क्या करेंगे। सभी विभाग उन्हीं के पास चले जाएंगे। भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा अनिल विज को पागलखाने में भेजने वाले बयान पर चौटाला ने कहा कि ये बात मजाकिया लहजे में हुड्डा साहब ने कही होगी वो कभी किसी पर निजी कटाक्ष नहीं करते हैं। बड़े वरिष्ठ नेता हैं दस साल मुख्यमंत्री रहे हैं।  

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal