रिश्वत लेता बिजली अधिकारी मोबाइल कैमरे में कैद, किसान ने खुद बनाई वीडियो

9/13/2019 10:36:08 PM

करनाल(केसी आर्या): देश में भ्रष्टाचार को खत्म करने की बात की जाती है, लेकिन भ्रष्टाचार कम होने के बजाए बढ़ रहा है। ऐसा ही मामला एक करनाल में सामने आया है। जहां किसान ने खुद मोबाइल कैमरे में एक बिजली अधिकारी को रिश्वत लेते कैद कर लिया है। जेई बोड़शाम गांव के किसान से उसके खेतो में ट्रांसफार्मर को लगाने की एवज में रिश्वत मांग रहा था। वही मामला मीडिया में आने के बाद नीलोखेड़ी सब स्टेशन के अधिकारी ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही। 

सरकार की और से सरकारी विभागों में रिश्वतखोरी पर लगाम लगाने के लाख दावे किए जाते है, लेकिन बिजली विभाग समेत ऐसे कई विभाग है, जिसमे कुछ अधिकारी व क र्मचारी रिश्वतखोरी के गौरख धंधे को अंजाम देते है। अधिकारी व कर्मचारी लोगों से कार्य करवाने के लिए पैसे मांगते हैं।

जोकि गलत है। सरकार की और से ऐसे अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। ताकि भ्रष्टाचार पर लगाम लगाई जा सके। बिजली विभाग के अधिकारी ने भी मीडिया के कैमरे के सामने माना है कि उनके विभाग का जेई सूरजभान किसान से रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुआ है। यह मामला उच्च अधिकारियो के संज्ञान में डाला जाएगा। 

Shivam