लापरवाही की हद: गांव में बत्ती गुल, दफ्तर में कर्मचारी टुन्न

7/20/2017 3:09:43 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट):फतेहाबाद के गांव नाडोड़ी का बिजली घर लोगों के लिए शराब का अड्डा बना हुआ है। कल रात जब गांव वाले बिजली गुल होने से परेशान थे उस समय बिजली घर का ऑपरेटर अपने दो साथियों के साथ ऑफिस में ही जाम लगा रहा थे। बिजली घर में शराब पीने की सूचना मिलते जब सरपंच ओर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। वहां उन्हें शराब पीता देख गांववासियों ने हंगामा कर दिया। 

जानकारी के अनुसार देर रात गांव नाडोड़ी के बिजली घर में केवल ऑपरेटर कमल कुमार के साथ गांव के 2 व्यक्ति सुशील और सियाराम बैठकर शराब के जाम झलका रहे थे। गांव में कई घंटों से बिजली गुल थी और गांव वासियों का गर्मी के कारण बुरा हाल था।

ग्रामीणों के मुताबिक बिजली सुचारू करने के लिए कुछ ग्रामीण जब बिजली घर मे पहुंचे तो वहां मौजुद तीनों लोगों के सामने शराब की दो बोतलें पड़ी थी। वहां बैठे सभी मस्ती से शराब पी रहे थे। ग्रामीणों द्वारा बिजली घर मे पहुंचने के बाद शराब पी रहे लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया और मौके पर वीडियो बना रहे मीडिया कर्मियों से कैमरा छीनने का प्रयास किया। सरपंच ने मौके पर पहुंचकर इसकी सूचना पुलिस को दी। 

पुलिस ने नाडोड़ी गांव के बिजली घर मे पहुंच कर शराब पी रहे लोगों को हिरासत में लेकर मेडिकल करवाने के लिए भुना के सामान्य अस्पताल में ले गई अौर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं केवल ऑपरेटर कमल ने बताया कि उसने शराब नहीं पी केवल पावर हाउस आए गांव के 2 लोगों ने यंहा बैठकर शराब पी थी।