हाथी ने दूधिए की बाइक को ड्रम सहित खींचकर की तोडफ़ोड़, वीडियो हुआ वायरल

8/19/2020 7:35:25 PM

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): एक बार फिर हाथी द्वारा उत्पात मचाने का वीडियो सामने आया है जिसको देख आप भी हैरान हो जाएंगे। यमुनानगर के कलेसर नेशनल पार्क से निकलकर एक हाथी हाईवे पर आया और हाथी भारी बरसात में मस्त होकर पांवटा-नेशनल हाइवे पर उत्पात मचाने लगने लगा। 

जंगली हाथी ने सड़क पर जा रहे पहले दूधिए की बाइक को ड्रम सहित खींचा और तोडफ़ोड़ करने लगा और उसे जंगल में ले गया। हाथी के तांडव को देख सड़क पर लंबा जाम लग गया और काफी देर तक वाहन चालक इंतजार करते रहे। सड़क पर लंबे समय तक टहलने के बाद हाथी जंगल में चला गया।

इसी दौरान पास में खड़े किसी शख्स ने इस पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और उसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद से हाथी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।



जानकारी के मुताबिक कलेसर निवासी पांवटा दूध की सप्लाई देकर घर लौट रहा था। इसी दौरान जंगली हाथी ने उसकी बाइक को सूंड से खींच कर जंगल में फेंक दिया, दूध के ड्रम व बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि हाथी के रोड से हटते ही ट्रैफिक की आवाजाही शुरू हो गई। 

वहीं जिला वन्य प्राणी इंस्पेक्टर ने यात्रियों से अपील की कि जानवरों के सड़क पर टहलते समय फोटोग्राफी या वीडियो आदि बनाने के लिए उनके नजदीक मत जाएं नहीं तो वे आपको भी नुकसान पहुंचा सकते हैं।

Shivam