यूट्यूबर से मारपीट मामले में एल्विश को मिली जमानत, पेशी को दौरान बेटे से मिले पिता, SHO बोले- दूर रहो...

3/23/2024 4:21:06 PM

हरियाणा डेस्कबीते दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव और यूट्यूबर सागर ठाकुर के मारपीट का वीडियो सामने आया था। जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस एल्विश यादव शनिवार को गुरुग्राम कोर्ट लेकर पहुंची। यहां एल्विश यादव को ड्यूटी मजिस्ट्रेट अक्षय कुमार की कोर्ट में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने एल्विश को जमानत दे दी

कोर्ट ने एल्विश की कस्टडी गुरुग्राम पुलिस को सौंप दी। जिसके बाद गुरुग्राम पुलिस ने यूट्यूबर सागर ठाकुर के मारपीट मामले में एल्विश यादव के बयान दर्ज कए। बयान दर्ज करने के बाद दोबारा कोर्ट में पेश किया। जहां कोर्ट ने एल्विश को जमानत दे दी।

जिस दौरान एल्विश की पेशी हुई, उस दौरान एल्विश के पिता उससे गले मिले और फिर कान में फुसफुसाए। इस पर साथ खड़े SHO भड़क गए और पूछा कौन है। जिस पर एल्विश ने कहा कि ये मेरे पिता हैं। जिसके बाद SHO ने कहा दूर रहो। जमानत मिलने के बाद आपको दे देंगे।

यूट्यूबर से की थी मारपीट

बता दें कि एल्विश यादव ने अपने साथियों के साथ मिलकर 7 मार्च को गुरुग्राम की एक शॉप में यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर से मारपीट की थी। 8 मार्च को मारपीट का वीडियो भी सामने आया था। वीडियो में एल्विश यादव मैक्सटर्न को थप्पड़ मारते हुए नजर आए। यूट्यूबर ने एल्विश यादव पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Nitish Jamwal