बिना नोटिस नौकरी से निकालने पर कर्मचारियों ने किया हंगामा

5/31/2019 5:19:11 PM

गुरूग्राम ( मोहित)- गुरूग्राम के सेक्टर-45 स्थित डीपीएस स्कूल से करीब 115 कर्मचारियों को निकाल दिया गया जिसकों लेकर कर्मचारियों ने स्कूल के सामने प्रदर्शन किया और स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाया कि बिना किसी नोटिस के ही सभी कर्मचारियों को स्कूल से निकाल दिया गया। जानकारी के अनुसार स्कूल के बाहर खड़े होकर प्रदर्शन करते ये कर्मचारी सेक्टर-45 स्थित डीपीएस स्कूल के कर्मचारी है।
 

सुबह नौकरी पर आए  लेकिन 11 बजे उन्हे जानकारी दी गई कि वो अब नौकरी पर न आए। उन्हे नौकरी से निकाल दिया गया है।  कर्मचारी कुछ समझ पाते इससे पहले पता चला कि करीब 115 कर्मचारियों को स्कूल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इन कर्मचारियों में सबसे ज्यादा ड्राइवर और हेल्परों की संख्या है जिन्हे स्कूल से निकाला गया है। कर्मचारियों स्कूल प्रबंधन से बात करने की भी कोशिश की लेकिन स्कूल की तरफ से साफ कर दिया कि वो इस मामले में कुछ नहीं जानते है स्कूल ने दूसरे ठेकेदार को ठेका दे दिया है । 

नहीं दिया गया कोई नोटिस
कर्मचारियों को आरोप है कि स्कूल प्रबंधन की तरफ से कोई भी नोटिस उन्हे नहीं दिया गया है। कर्चमारियों को नौकरी पर आने के बाद आज ही बताया गया कि वो कल से नौकरी पर न आए, वही स्कूल प्रबंधन की तरफ से कभी नहीं कहा गया था कि ठेकेदार को बदला जाएगा तो उन्हे नौकरी से निकाल दिया जाएगा।  स्कूल प्रबंधन से कर्मचारियों ने बात भी करने की कोशिस की लेकिन दोनों के बीच किसी तरह का कोई समाधान नहीं निकला।   

Isha