शर्मनाक : बहन के घर आई युवती की जीजा ने बनाई अश्लील वीडियो

11/11/2019 12:57:21 PM

पानीपत (संजीव) : नगर की एक कालोनी से बेहद सनसनीखेज व रिश्तों को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। जिसमें एक युवती का आरोप है कि उसके बहनोई के एक अन्य महिला से अवैध संबंध हैं। जिसका विरोध करने पर बहनोई ने अपने परिवारजनों के साथ मिलकर न केवल उसके साथ मारपीट की बल्कि उसके कपड़े फाड़ डाले व पिस्तौल के बल पर अश्लील फोटो व वीडियो बना ली है। अब उसे धमकी दी जा रही है कि यदि कहीं शिकायत की तो वे उक्त फोटो व वीडियो वायरल कर दी जाएंगी। 

युवती ने मामले को लेकर हरियाणा पुलिस के अतिरिक्त महानिदेशक को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है। जिस पर थाना चांदनी बाग पुलिस ने युवती के बहनोई सहित 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।करनाल निवासी 28 वर्षीय युवती ने बताया कि उसकी बहन पानीपत की एक कालोनी में शादीशुदा है। उसके जीजा ने उसकी बहन को पैतृक मकान में रखकर अलग से किराए पर मकान लेकर रखा है। करीब 2 माह पहले वह अपनी बहन के साथ उसकी ससुराल में सामान देखने गई तो वहां उन्होंने जीजा को एक अन्य महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पाया। जिसका विरोध करने पर उसने उन दोनों के साथ अभद्र व्यवहार किया तथा उन्हें वहां से भगा दिया।

थोड़ी देर बाद उसका बहनोई अपने माता-पिता, 2 भाइयों व 2 भाभियों के साथ किराए वाले मकान पर पहुंचा तथा आते ही दोनों बहनों के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। आरोपी जीजा ने पहले उसकी बहन को थप्पड़ मारे तथा घसीट कर एक कमरे में बंद कर दिया। उसके बाद जीजा के दोनों भाइयों ने उसे बालों से खींचकर गिरा दिया तथा उस पर सरियों से हमला बोल दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। 

जब उसे होश आया तो जीजा व उसके दोनों भाइयों ने मिलकर उस पर दोबारा हमला बोल दिया। आरोपी जीजा ने उस पर पिस्तौल तान दी जबकि दूसरे भाई ने उसके कपड़े फाड़ दिए व उसकी अश्लील वीडियो व फोटो तैयार कर ली। आरोपियों ने उससे 5 हजार की नकदी, घड़ी, दस्तावेज व मोबाइल भी छीन लिया। जाते समय आरोपी उसे धमकी दे गए कि यदि कहीं शिकायत करने की कोशिश की तो वह ये अश्लील वीडियो व फोटो वायरल कर देंगे।

उसके बाद जब उसने महिला हैल्प लाइन पर फोन किया तो पुलिस ने आकर दोनों बहनों को बचाया। युवती का कहना है कि उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। उसने बताया कि सामाजिक लोक लाज के चलते उसने उस समय चिकित्सक से पूरी घटना नहीं बताई थी। थाना चांदनी बाग पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Isha