Haryana Top 10:  जींद में आज किसानों की इमरजेंसी मीटिंग, अभिमन्यु की रिहाई को लेकर लिया सकता बड़ा फैसला, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

1/30/2023 6:15:24 AM

डेस्क: सरकार ने किसान नेता अभिमन्यु कोहाड़ को जमानत पर रिहाई की ऐलान किया है। जिसे लेकर खेड़ा खाप  की तरफ से किसानों की इमरजेंसी मीटिंग बुलाई गई है। इस दौरान कोई बड़ा फैसला लिया सकता है।

शादी के लिए छुट्टी पर आया फौजी लापता, कार में सवार होकर शॉपिंग के लिए निकला, नहीं लौटा वापस 

सेना से छुट्टी लेकर घर लौटा फौजी अपनी शादी से चार दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है। बताया जा रहा है कि वह कार में सवार होकर शादी की शॉपिंग करने के लिए घर से निकला था, लेकिन उसके बाद घर वापस नहीं लौटा। 

रोहतक पहुंचे आप सांसद संदीप पाठक, फ्री की योजनाओं पर सवाल उठाने वालों को दिया करारा जवाब  

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने हरियाणा में आप पार्टी की सरकार बनाने का दावा करते हुए विपक्षी दलों पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि हमें किसी पार्टी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है।  

बहादुरगढ़ में तेज रफ्तार ब्रेजा का कहर, कई वाहनों को मारी टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल 

शहर में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां एक ब्रेजा गाड़ी ने कई वाहनों को अपनी चपेट में ले लिया। गाड़ी ने अनियंत्रित होकर एक स्विफ्ट गाड़ी, दो साइकिल और एक रेहड़ी में टक्कर मार दी। हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।  

बीजेपी की रैली में सरपंचों को उठाए जाने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने के बाहर किया प्रदर्शन 

गोहाना में बीजेपी रैली में सरपंचों को पुलिस द्वारा उठाए जाने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने सदर थाने में पहुंच कर जमकर नारेबाजी की। इस दौरान पकड़े गए सरपंचों की तुरंत रिहाई की मांग की। 

कांग्रेस के ‘हाथ से हाथ जोड़ो अभियान’ की तैयारी तेज, जींद में चाय पर चर्चा कर बनाई गई रणनीति  

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा और अब हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के जरिए नेताओं ने 2024 में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल बजा दिया है। इसी कड़ी में आज जींद में कार्यकर्ताओं की एक बैठक हुई।  

धर्म परिवर्तन न करने पर फरीदाबाद में मां-बेटी के साथ अभद्रता, हिंदू महिला ने लगाए गंभीर आरोप 

हरियाणा में जबरन धर्मांतरण को लेकर कानून बनने के बाद भी ऐसे मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, जहां किसी लालच या दबाव के बल पर धर्म परिवर्तन करवाया जा रहा हो। एक ऐसा ही मामला फरीदाबाद से सामने आया है, जहां एक हिंदू महिला ने अपने पड़ोस में रहने वाले विशेष समुदाय के लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।  

विदेश भेजने के नाम पर लाखों की ठगी करने वाले गिरोह का हुआ खुलासा, एक आरोपी काबू 

पुलिस ने विदेश भेजने के नाम पर 66 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया। इस दौरान गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान पंजाब के मोहाली निवासी अनिल खन्ना के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश दो दिन की रिमांड पर लिया है। 

CM के बयान के खिलाफ करनाल में कांग्रेस का रेल रोको प्रदर्शन, राहुल गांधी को बताया था जमूरा व पप्पू

मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा राहुल गांधी को जमूरा और पप्पू कहने पर भड़के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज सीएम सिटी में प्रदर्शन करते हुए रेल रोकने का प्रयास किया।  

स्मैक बेचने वाले दो युवकों की ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई, मामले का वीडियो हुआ वायरल 

शहर में स्मैक बेचने वाले दो युवकों की ग्रामीणों ने नंगा करके जमकर पिटाई की। उन पर गांव में नशा बेचने का आरोप भी लगाया। युवकों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वे चीखते चिल्लाते नजर आ रहे है। 

घरेलू झगड़े ने लिया खतरनाक रूप, पत्नी ने दांतों से काटी पति की जीभ, डॉक्टरों ने 15 टांके लगाकर जोड़ी 

जिले के गांव ढाणी गारण में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने मामूली झगड़े के चलते अपने दांतो से पति  की जीभ काट दी। युवक को लहूलुहान हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने करीब 15 टांके लगाकर युवक की जीभ को जोड़ दिया है।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma