भावुक हुए पीएम मोदी...नीरज चोपड़ा की मां को लिखा पत्र, कहा- मां की आ गई याद

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2024 - 09:45 PM (IST)

चंडीगढ़ः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओलंपियन व स्टार जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा की मां को भावुक होकर पत्र लिखा है। नीरज की मां सरोजा देवी ने पीएम मोदी को चूरमा भेजा था। जिसके खाकर पीएम मोदी को अपनी मां की याद आ गई। भावुक पीएम मोदी ने पत्र में नवरात्र के उपवास से पहले का अपना मुख्य भोजन बताया। चूरमा खाने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने नीरज चोपड़ा की माता सरोज देवी को लिखे पत्र में कहा कि इस चूरमे को खाकर उन्हें अपनी माता की याद आ गई।

नीरज चोपड़ा हरियाणा के पानीपत जिले के गांव खंडरा के रहने वाले हैं। पूरे देश में तीन अक्टूबर से नवरात्रों का पर्व आरंभ हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हर बार की तरह इस बार भी नौ के नौ दिन नवरात्रों में उपवास करेंगे, जिसका जिक्र उन्होंने नीरज चोपड़ा की माता को लिखी चिट्ठी में किया है।  

प्रधानमंत्री ने सरोज देवी के नाम संबोधित इस चिट्ठी में उन्हें प्रणाम करने के साथ ही उनके अच्छे स्वास्थ्य, कुशलता और आनंद की कामना की। प्रधानमंत्री ने इस चिट्ठी में लिखा, मुझे कल जमैका के प्रधानमंत्री एंड्रयू होलनेस की भारत यात्रा के अवसर पर आयोजित भोज में भाई नीरज चोपड़ा से मिलने का अवसर मिला। उनसे चर्चाओं के बीच मेरी खुशी तब और बढ़ गई, जब उन्होंने मुझे आपके हाथों से बना स्वादिष्ट चूरमा दिया।

आज इस चूरमे को खाने के बाद आपको पत्र लिखने से खुद को रोक ना सका। भाई नीरज चोपड़ा अक्सर मुझसे इस चूरमे की चर्चा करते हैं, लेकिन आज इसे खाकर मैं भावुक हो गया। आपके अपार स्नेह और अपनेपन से भरे इस उपहार ने मुझे मेरी मां की याद दिला दी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static