रेल लाइन पर कर्मचारी कर रहा था काम, फिसला पैर; मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत

2/6/2024 1:32:36 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): हरियाणा के पानीपत में एक कर्मचारी की काम करते हुए मौत हो गई। जिसके बाद वहां मौजूद सभी कर्मचारियों में सनसनी फैल गई। दरअसल पानीपत रिफाइनरी के यार्ड में रेल लाइन पर काम कर रहा था। काम करते समय मालगाड़ी की चपेट में आने से रेलवे के एक कर्मचारी की दर्दनाक मौत हो गई। मामले की सूचना पर GRP मौके पर पहुंची और परिजनों को मामले की सूचना दी। उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। 

जानकारी के अनुसार नांगला-आर गांव निवासी कृष्ण की उम्र 35 साल है, जो  रेलवे में डी-ग्रुप में कार्यरत था। हर रोज की तरह कृष्ण सोमवार सुबह घर से ड्यूटी पर गया था। रिफाइनरी यार्ड में रेल लाइन पर काम कर रहा था और इसी समय एक मालगाड़ी आ गई। कृष्ण भी सभी लोगों के साथ एक तरफ जाने लगा। इस दौरान उसका पैर फिसल गया और मालगाड़ी की चपेट में आ गया। घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जांच अधिकारी सब-इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि रिफाइनरी यार्ड में रेलवे के एक कर्मचारी की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई है। परिजन ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला नागरिक अस्पताल में लाया गया। मृतक के चचेरे भाई सुशील ने बताया कि कृष्ण शादीशुदा था और उसके पास दो बच्चे हैं। वो परिवार में अकेला कमाने वाला था। GRP ने परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की है। कृष्ण की मौत के बाद से पूरी परिवार में मातम का माहौल पसरा हुआ है। 

 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana