कर्मचारी शेलर मालिक को 9 लाख रुपयों की चपत लगा कर हुआ फरार, मामला दर्ज

8/22/2020 10:49:42 AM

जाखल (सुशील सिंगला) : जाखल के बलरा रोड सिथत एक राइस मिल में कार्यरत एक कर्मचारी ने शेलर में पड़ी चेक बुक से चेक चोरी कर जाखल के ही आईसीआईसीआई बैंक से 9 लाख रुपये निकाल उसके फरार हो जाने का मामला सामने आया है। जहां शेलर मालिक ने इसकी शिकायत जाखल थाना को दे दी है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। वहीं बैंक कर्मचारी द्वारा चैक पेय अकाउंट होने के बावजूद 9 लाख रुपये की राशि नकद दे दी। ऐसे में शेलर मालिक ने भी बैंक कर्मचारियो पर लाहपवाही बरतने का आरोप लगाया है।

मालिक सीता राम ने बताया कि उसके शेलर में कार्यरत कर्मचारी ने शेलर में पड़ी चैक बुक से तीन चैक चोरी कर लिए। उन्होंने बताया कि बुधवार शाम को करीब 4 बजे यह कर्मचारी जाखल ICICI बैंक में गया और वहां से नौ लाख रुपये निकलवा लिए। उन्होंने बताया कि इस कर्मचारी ने जो बैंक में चैक दिया वो चैक पेय अकाउंट यानी खाता चैक था ओर उस पर कटिंग भी की हुई थी, फिर भी बैंक कर्मियों ने लाहपरवाही बरतते हुए ये 9 लाख रुपयों की राशि उसे दे दी। सीता राम ने बताया कि इसकी शिकायत पुलिस को दे दी है।

बताया जा रहा है कि जब इस बारे में बैंक अधिकारी से बात करनी चाही तो उन्होंने कैमरे के आगे आने से इन्कार कर दिया। वहीं इस बारे में जब थाना प्रभारी से बात करनी चाही तो उनसे भी सम्पर्क नही हो सका वो किसी अन्य मामले में बाहर गए हुए थे।

Manisha rana