पटवारियों के समर्थन में आए अन्य विभागों के कर्मचारी, बढ़ा सकते हैं सरकार की मुश्किलें

1/19/2024 5:19:24 PM

चरखी दादरी(पुनीत श्योराण): हरियाणा में पटवारी सरकार की मुश्किलें बढ़ा सकते हैं। पिछले काफी समय से वेतन संसोधन सहित कई मांगों को लेकर हड़ताल पर गये पटवारी व कानूनगो की हड़ताल के समर्थन में अब अन्य कर्मचारी मैदान में उतर गए हैं। सर्व कर्मचारी संघ के आह्वान पर दूसरे विभागों के कर्मचारी भी पटवारियों के समर्थन में आ गए हैं।

हड़ताली पटवारियों के समर्थन में एसकेएस के बैनर तले सरकारी विभागों के कर्मचारियों ने रोष मीटिंग की और सड़कों पर उतरते हुए रोष प्रदर्शन कर सीएम के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। एसकेएस पदाधिकारियों ने सरकार को सीधे चेतावनी देते हुए कहा कि पटवारियों की मांगों को पूरा नहीं किया गया तो दूसरे विभागों के कर्मचारी भी हड़ताल पर बैठ जाएंगे।

एसकेएस कार्यालय में जिला प्रधान कृष्ण ऊण व राजकुमार घिकाड़ा की अध्यक्षता में कई विभागों के कर्मचारी एकजुट हुए। कर्मियों ने सरकार के रवैये को लेकर जमकर नारेबाजी करते हुए अपने गुस्से का इजहार किया व भड़ास निकाली। इसके उपरांत तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते हुए कर्मचारी नेताओं ने बताया कि ठंड में पूरे प्रदेश के पटवारी व कानूनगो अपने हकों की मांग को खुले आसमान के नीचे बैठे हैं। वो अपना वही हक मांग रहे है जिस पर सरकार पहले ही वार्ता के दौरान सहमति दे चुकी है। अगर सरकार ने मांगे नहीं मानी तो पूरे हरियाणा में दूसरे विभागों के कर्मचारी हड़ताल में शामिल होने पर विवश होंगे।

 (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal