नौकरी घोटाले में पकड़े गए कर्मचारी पिछली सरकारों में भर्ती किए गए: अनिल विज

4/11/2018 8:45:50 AM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन में नौकरी घोटाला मामले में विपक्ष के नेता अभय चौटाला ने इसके तार सीएम आवास से जुड़े होने के आरोप लगाए। जिस पर टिप्पणी करते हुए स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि उनकी सरकार एक चौकस सरकार है और मुख्यमंत्री ने खुद इस चोरी को रोकने की कोशिश की। 

उन्होंने कहा कि इस मामले में विपक्षी पार्टी को सरकार की सराहना करनी चाहिए। क्योकि पिछली सरकारों के समय में ऐसे कामों पर पर्दा डालने की कोशिश की जाती थी। लेकिन मुख्यमंत्री ने पर्दा डालने की कोशिश नहीं बल्कि उन्होंने इस मामले में कार्रवाई की है।  

अनिल विज ने विपक्ष के नेताओं द्वारा सीएम आवास के तार जुड़े होने के आरोप लगाने पर कहां कि जो कर्मचारी पकड़े गए है। वह पिछली सरकारों के समय में भर्ती किए गए है। इस मामले के तार पिछली सरकार के नेताओं के साथ जुड़ रहे है और जांच के बाद सारी बातें सामने आ जाएंगी। 

विज ने कहा कि हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन में नौकरी धांधली मामले में कार्रवाई करते हुए सीएम ने बहुत बड़ा काम किया है। मुख्यमंत्री की इस कार्रवाई की सराहना पूरा प्रदेश कर रहा है। उन्होंने कहा कि इस मामले में पहले से ही जांच पड़ताल की जा रही थी।

वहीं, जब तक मामले से जुड़ी लीड नहीं मिलती तब तक कार्यवाही नहीं की जा सकती थी। सरकार द्वारा लगातार उन पर निगरानी की जा रही थी। विज ने कहा कि हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन में नौकरी धांधली किसी एक का काम नहीं है कई लोगों के साथ मिलकर यह काम किया गया है।

Rakhi Yadav