कर्मचारियों से तो हट जाएगी एस्मा लेकिन चुनाव में बीजेपी पर लगाएंगे लोग: खटक(VIDEO)

9/11/2018 12:01:36 PM

चंडीगढ़(धरणी): कलानौर से कांग्रेस विधायक शकुंतला खटक ने कहा कि विधानसभा में हमारी आवाज को दबाया जा रहा है। इसलिए इस तरह विधानसभा के बाहर रोष व्यक्त करके गूंगी बहरी सरकार को जगाने की कोशिश की जा रही है। महिलाओं का लगातार उत्पीड़न हो रहा है। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों पर लाठी चार्ज कर रहे है और एस्मा लगाया जा रहा है। कर्मचारियों से तो एस्मा तो हट जाएगी और जमानत भी हो जाएगी लेकिन चुनाव में बीजेपी पर लोग एस्मा लगाएंगे और जमानत भी नहीं होगी। 

बीजेपी ने 154 वायदे दिए जिनमें से एक भी पूरा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि सरकार ने कर्मचारियों की दुर्गति की है। शकुंतला ने कहा कि मै खुद नर्स रही हूं। स्टाफ नर्सों के प्रति मेरा लगाव है, बाकि कर्मचारियों की समस्या भी समझती हूं। हरियाणा में स्टाफ नर्सिंग स्टाफ की सुनवाई कोई करने वाला नही है।

वहीं हुड्डा पर हुई एफआईआर को लेकर उन्होंने कहा कि हुड्डा के कद का नेता प्रदेश में ही नहीं देश में भी कोई नहीं है। बीजेपी की रैलियों में खली खुर्सिया होती है।  हुड्डा की रैली में भीड़ अत्यधिक होती है। वह ईमानदार और साफ छवि के नेता है, बीजेपी उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती। खटक ने कहा कि हुड्डा से ही बीजपी को खतरा है क्योंकि उनका जनाधार पूरे हरियाणा में है। बीजपी ओछी राजनीति कर रही है। अतीत में जिस भी मुख्यमंत्रियों ने कर्मचारियों का दमन किया उनका जो हश्र हुया किसी से छुपा नही है।
 

 
 

 

 

 


 


 
 
 


 
 

 
 
 
 
 

Rakhi Yadav