कुनबे को जेल से बाहर लाने के लिए इनेलो कर रही नौटंकी: सैनी

6/18/2018 10:04:53 AM

खरखौदा(शर्मा): कुरुक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि देश की जनता ने 12 बार कांग्रेस को मौका दिया लेकिन आज भी देश की हालत दयनीय है। आजादी के बाद लोकतंत्र की शुरूआत करके चलने वाले इस देश को नेहरू गांधी के परिवार ने फिर से वंशवाद की भेंट चढ़ा दिया है। उन्होंने कहा कि इनैलो नेता सभी को नौकरी व आधा बिजली बिल करने की बात करते हैं, भ्रष्ट्राचार पर बड़े-बड़े भाषण दे रहे हैं। वह यह भूल रहे हैं कि भ्रष्टाचार के चलते ही उनका आधा कुनबा जेल में है। सांसद सैनी रविवार को खरखौदा की सब्जी मंडी में आयोजित कबीर जयंती के मौके पर लोगों को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि एस.वाई.एल. पर इनैलो नौटंकी कर रही है। असली मुद्दा तो कुनबे को जेल से बाहर लाना है। भाजपा पर निशाना साधते हुए सांसद ने कहा कि सबका साथ-सबका विकास करने वाले अगर चाहते हैं कि सही में सबका विकास हो तो हर जाति के भले के लिए 100 प्रतिशत आरक्षण लागू क्यों नहीं किया जाता। उन्होंने कहा कि आज उन्हें कुछ लोग गांवों में घुसने से रोक रहे हैं। सिर्फ  इसलिए कि वे उनके कच्चे चिट्ठे खुलने से डरते हैं। 

5 पूर्व मुख्यमंत्रियों ने विशेष वर्ग को आरक्षण नहीं दिया, लेकिन हुड्डा ने अपनी राजनीतिक हित साधने के लिए जाते-जाते 5 मिनट में विधानसभा में इसे पास करवा दिया। उन्होंने कहा कि 2019 में जनता उसे मौका दे तो हर घर को एक नौकरी सुनिश्चित करके दिखाऊंगा और 100 प्रतिशत आरक्षण लागू कर हर जाति को उसका हक मिलेगा। 

इस दौरान उन्होंने राज्यसभा को भी खत्म करने की बात कही। उन्होंने कहा कि चुनाव के 6 माह बाद राष्ट्र भ्रमण किया जाएगा और राष्ट्रव्यापी आंदोलन खड़ा किया जाएगा। चुनाव को तो हाल समय में डकोसला बनाकर रख दिया गया है जो पंच नहीं बन सका उसे राज्यसभा के रास्ते मंत्री बनाया जा रहा है। उन्होंने लोगों को 1 जुलाई को बहादुरगढ़ में उनके जन्म दिन पर आयोजित कार्यक्रम का न्यौता दिया। 
 

Rakhi Yadav