एनकाऊंटर में दो बदमाश हुए ढेर, सीसीटीवी में रिकॉर्ड घटना (VIDEO)

3/6/2019 10:25:48 AM

झज्जर(प्रवीण धनखड़): झज्जर जिले के दूबलधन माजरा गांव में पुलिस मुठभेड़ में दो कुख्यात बदमाशों की मौत हो गई। पुलिस मुठभेड़ की ये तस्वीरें गांव के बाबा श्याम मंदिर मैं लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई है। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से पुलिस ने बदमाशों की गाड़ी को पहले घेरा और अंदर से गोली चलने के बाद जवाबी कार्रवाई भी की।



मृतकों की पहचान दादरी के निमली गांव निवासी बदमाश सचिन मोघडिय़ा और साहिल के रूप में हुई है। मामला दोपहर बाद करीब तीन बजे का है। दोनों बदमाश अपनी क्विड गाड़ी में सवार होकर जा रहे थे। उसी दौरान दादरी पुलिस और बेरी पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। खुद को गिरता देख बदमाशों ने गाड़ी मंदिर की तरफ घुमाने की कोशिश की। तभी पुलिस की गाड़ी ने टक्कर मार दी। जिसके बाद दोनों तरफ से गोलियां चली, जिसमें दोनों बदमाशों की मौके पर ही मौत हो गई।



बता दें कि सचिन मोघडिय़ा को पुलिस ने वांटेड घोषित कर रखा है। उस पर हत्या, हत्या के प्रयास और लूट के करीब 9 मामले दर्ज है। वहीं साहिल पर भी कई अपराधिक मुकदमे दर्ज बताए जा रहे हैं। वारदात के बाद रोहतक रेंज के आईजी संदीप खिरवार  समेत  झज्जर, रोहतक और दादरी के एसपी भी पहुंचे पुलिस को आरोपियों की गाड़ी से कई अवैध हथियार और गोलियां बरामद की है। हालांकि पुलिस मुठभेड़  के बारे में पुलिस के आला अधिकारी अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। आजी संदीप खिरवार ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

Shivam