मोस्ट वांटेड का पीछा कर रही दिल्ली पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, एक गिरफ्तार(VIDEO)

12/7/2019 11:33:41 AM

झज्जर(प्रवीण): ईनामी बदमाश को पकडऩे के लिए पीछा कर रही है दिल्ली पुलिस व बदमाशों के बीच दुजाना क्षेत्र में जमकर फायरिंग हुई। बदमाश मुन्ना पुत्र रफीक गोवंश से भरे एक कैंटर में अपने साथी के साथ जा रहा था। दिल्ली सीमा से ही दिल्ली पुलिस मुन्ना को पकडऩे के लिए कैंटर का पीछा कर रही थी। जब कैंटर दुजाना महराना मार्ग पर पहुंचा तो अपने आपको सुरक्षित बच निकालने के चक्कर में मुन्ना व उसके साथी अब्दुल ने दिल्ली पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। 



दिल्ली पुलिस ने भी अपने बचाव में बदमाशों पर फायरिंग की। इसी दौरान कैंटर का संतुलन बिगड़ गया और वह वहीं दुजाना क्षेत्र में पलट गया। इससे पहले कि दिल्ली पुलिस मुन्ना को काबू कर पाती वह पुलिस को गच्चा देकर भागने में सफल हो गया। जबकि उसके साथी अब्दुल पुत्र रजमूदीन निवासी रहना मेवात को पुलिस ने पकड़ लिया।

घटना की सूचना झज्जर जिला पुलिस को भी मिली। सूचना मिलते ही दुजाना व बेरी पुलिस के अलावा सीआईए स्टॉफ की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई और मौके से अब्दुल को अपनी गिरफ्त में ले लिया। फिलहाल इस मामले में दिल्ली पुलिस बैरंग लौटी है, लेकिन सूत्रों के अनुसार झज्जर पुलिस की जांच पूरी होने के बाद दिल्ली पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर अब्दुल को अपने साथ लेकर दिल्ली जाएगी और पूछताछ करेगी।



उधर, इस घटना में कैंटर में भरे गोवंश में पांच बैलों की दम घुटने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दस बैल घायल हो गए। घायल बैलों को उपचार के लिए झज्जर बाईपास पर स्थित गोकुलधाम चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक घटना के दौरान भागने में कामयाब रहा मुख्य आरोपी मुन्ना दिल्ली पुलिस का पंचास हजार का ईनामी बदमाश है। 

Edited By

vinod kumar