बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, एक गिरफ्तार(VIDEO)

12/16/2019 10:09:41 AM

सोनीपत(स.ह.): बीती रात हथियार के बल पर एक युवक का अपहरण करके भाग रहे बदमाशों के साथ पुरखास गांव के पास पुलिस की मुठभेड़ हो गई। बदमाशों और पुलिस के बीच कई राऊंड फायर हुए। जिसके बाद पैर में गोली लगने से जहां एक बदमाश घायल हो गया, वहीं 4 अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। हालांकि पुलिस ने युवक और उसकी कार को बदमाशों के चगुंल से आजाद करा लिया। बदमाशों ने जिस युवक का हथियार के बल पर अपहरण किया था, उस युवक का नाम ऋषभ है तथा वह दिल्ली का रहने वाला है।

वहीं घायल बदमाश को उपचार के लिए नागरिक अस्तपाल में भर्ती कराया। पुलिस कंट्रोल रूम सोनीपत से सूचना मिली कि कुछ बदमाशों ने हथियारों के बल पर सांदल कलां रेलवे फाटक के नजदीक से एक युवक का अपहरण कर स्विफ्ट डिजायर कार लूट ली है। सूचना मिलने के बाद सी.आई.ए. स्टाफ सोनीपत की टीम ने बदमाशों को पुरखास गांव के पास घेर लिया। सी.आई.ए. स्टाफ की टीम में रमेश, जयभगवान, संदीप, अमित व रविन्द्र आदि मौजूद थे। पुलिस की गाड़ी को देखते ही बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। 

घायल बदमाश की पहचान सोनीपत के आदर्श नगर निवासी राहुल के रूप में हुई। वहीं पुलिस की कार्रवाई से घबराए अन्य 4 बदमाश गाड़ी और अपहरण किए गए युवक को छोड़कर फरार हो गए।  एस.पी. प्रतीक्षा गोदारा ने बताया कि घटना में शामिल अन्य बदमाशों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Edited By

vinod kumar