पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक आरोपी काबू(VIDEO)

12/25/2019 7:00:42 PM

पानीपत(अनिल): पानीपत में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने एक आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की है। बता दें कि कुछ दिल पहले ही पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी। जिसमें पुलिस ने पंकज जैसे अपराधी को पकडऩे में कामयाबी हासिल की थी। वहीं दीपक उर्फ मकाले भागने में कामयाब हो गया था, लेकिन देर रात आमने सामने की मुठभेड़ में पुलिस ने उसको धर दबोचा।

जानकारी के अनुसार चौटाला रोड पर नियमित गश्त के दौरान पुलिस पार्टी को गुप्त सूचना मिली कि किला क्षेत्र में एक व्यक्ति को धमका कर चौथ मांगने का एक आरोपी चौटाला रोड पर संदिग्ध अवस्था में घूम रहा है और किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है। जिस पर पुलिस पार्टी ने चौटाला रोड पर नाकेबंदी कर दी। 

इस बीच बाइक पर सवार दो युवक वहां से गुजरे, जब पुलिस उन्हें रोकने के लिए हाथ दिया तो वे पुलिस पार्टी पर फायर करके सनौली रोड की तरफ भाग गए। पुलिस ने सभी थानों में वीटी की और दोनों का पीछा करना शुरू किया। इसी बीच यमुना के बांध के पास आरोपियों की बाइक फिसल गई, जब पुलिस की गाड़ी करीब पहुंची तो आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी। 

सीआईए 2 इंचार्ज दीपक ने बताया की एक गोली पुलिस पार्टी की गाड़ी के रेडिएटर में लगी, जिसकी वजह से गाड़ी बंद हो गई। गाड़ी की आड़ लेकर पुलिस पार्टी ने जवाबी फायरिंग की। जिसमें दीपक उर्फ मकाले को दो बुलेट पैर में लगी, जबकि उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठा कर मौके से भागने में कामयाब हो गया।

उन्होंने बताया कि दीपक उर्फ मकाले नरवाना का रहने वाला है और उसका अपराधिक रिकॉर्ड बहुत साउंड है, उस पर तीन मुकदमे मर्डर के जिसमें दो नरवाना में और एक चंडीगढ़ में चल रहा है। इसके अलावा आम्र्स एक्ट व लूट के कई मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी को काबू करने के पश्चात पुलिस पार्टी उसे लेकर पानीपत के सामान्य अस्पताल पहुंची। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।  

Edited By

vinod kumar