पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, हेड कांस्टेबल को गर्दन में लगी गोली(VIDEO)

1/22/2020 2:55:52 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण): हरियाणा के बहादुरगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी को गर्दन में गोली लग गई। जिसके बाद पुलिसकर्मी को गंभीर हालत में संजीवनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। बदमाशों के साथ पुलिस की ये मुठभेड़ देर रात जसौरखेड़ी गांव में हुई। 

बदमाश को गिरफ्तार करने गई थी पुलिस
दरअसल, दो दिन पहले सांखौल गांव के पास बदमाशों ने गोली चलाकर मनी ट्रांसफर सेंंटर से साढ़े 3 लाख से ज्यादा की लूट की थी। उस घटना के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की, आरोपी से पूछताछ के आधार पर पुलिस आसौदा के रहने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार करने गई थी।



पुलिस की भनक लगते ही चला दी गोली
अपराध शाखा वन और टू के साथ शहर थाना पुलिस ने बदमाश की घेराबंदी कर ली थी, लेकिन पुलिस की भनक लगते ही बदमाशों ने गोली चला दी, जो सीधी हेड कांस्टेबल संदीप के गले में जा लगी। जिसके बाद बदमाश घने कोहरे और अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। पुलिस की दो टीमें अभी भी बदमाशों के पीछे लगी हुई है।

इस संबंध में डीएसपी अजायब ने बताया कि आरोपी बदमाशों ने मनी ट्रांसफर सेंटर के साथ एमआईई एरिया में भी लूट की थी। उन्होंने कहा कि पुलिस बदमाशों के पीछे है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं घायल हेड कांस्टेबल के बारे में डॉक्टर मनीष ने बताया कि वह फिलहाल खतरे से बाहर है।

Edited By

vinod kumar