पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश हुआ घायल

12/4/2021 9:15:51 PM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : हरियाणा के रेवाड़ी जिले में शनिवार देर शाम गुरुग्राम के फरूखनगर सीआईए टीम व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। उसे इलाज के लिए रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरे बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गुरुग्राम व रेवाड़ी पुलिस पूरे मामले की छानबीन में लगी हुई है। 

मिली जानकारी के अनुसार कई संगीन मामलों में नामजद गुरुग्राम के पटौदा एरिया के गांव जोनियवास निवासी कौशल ने 2 दिसंबर को गुरुग्राम के सेक्टर-10 में कृष्ण नाम के एक ठेकेदार की किडनैपिंग के बाद गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात के बाद क्राइम ब्रांच के अलावा सीआईए की टीम कौशल व उसके साथियों की तलाश कर रही थी। शनिवार शाम करीब 5 बजे टीम को पता चला कि कौशल अपने एक साथी के साथ स्कॉर्पियों गाड़ी में सवार होकर रेवाड़ी की तरफ जा रहा है। टीम ने उसका पीछा शुरू कर दिया। 

वहीं देर शाम रेवाड़ी के गांव बुडाना में कौशल व उसके साथी गुरुग्राम के ही हेडाहेड़ी निवासी अनिल के साथ सीआईए टीम की मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पीछा कर रही पुलिस टीम पर फायरिंग की तो पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें बदमाश कौशल के पैर में गोली लग गई, जबकि अनिल को मौके पर ही दबोच लिया। मुठभेड़ की सूचना के बाद रेवाड़ी पुलिस में भी सनसनी फैल गई। वहीं घायल कौशल को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत अभी ठीक है। पुलिस की मानें तो मुठभेड़ में सिर्फ 2 राउंड फायर हुए। कौशल किस गैंग से जुड़ा हुआ है। इसको लेकर पुलिस ने अभी कोई खुलासा नहीं किया है। 

थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि कौशल का अपराधिक रिकॉर्ड रहा है। उस पर हत्या, हत्या का प्रयास, रंगदारी, फायरिंग, आर्म्स एक्ट जैसे 10 संगीन मामले दर्ज है। अभी पूछताछ जारी है। उसके बाद ही आगे की जानकारी बताई जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana