कुख्यात गैंगस्टर भंवर सिंह एनकाउंटर में ढेर, रखता था महंगे शौक

9/18/2018 5:00:39 PM

गुरुग्राम(मोहित): मंगलवार को गुरूग्राम इलाके में पुलिस व बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश कुख्यात बदमाश भंवर सिंह ढेर हो गया। मुठभेड़ में बदमाश के पेट में गोली लगी है, जिसे घायल अवस्था में मानेसर के निजी अस्पताल में करवाया गया, जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया।



जानकारी के मुताबिक, मुठभेड़ आईएमटी मानेसर कालेज के सामने हुई। पुलिस का कहना है कि पालम विहार क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि बदमाश भंवर सिंह इस समय मानेसर आया हुआ है। इसी सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बदमाश को एनकाउंटर में धर दबोचा।



उल्लेखनीय है कि विवादित जमीन पर कब्जा लेने गई एचएसआईआईडीसी की टीम में पटवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह जगह छापेमारी कर रही थी।



सूचना के आधार पर सहरावन गांव के कमल फार्म पर आरोपी मौज मस्ती कर रहा था, पुलिस सीआईए टीम को देखकर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी, जिससे उसका दोस्त तो भागने में कामयाब रहा। लेकिन भंवर घायल हो गया जिसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।



वहीं बदमाश भंवर सिंह की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि गैंगस्टर भंवर सिंह महंगे शौक रखता है। वह घुड़सवारी, बंदूकों और गाडिय़ों का शौकीन था।

Shivam