बदमाशों व पुलिस के बीच चली ताबड़तोड़ गोलियां, एक आरोपी काबू(Video)

12/29/2017 7:26:54 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के गांव ढिंगसरा में पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हुई। इस दौरान बदमाश भागते हुए गांव में जा छिपे। इन बदमाशों पर डकैती और लूटपाट के संगीन आरोप हैं। पुलिस और बदमाशों की इस मुठभेड़ में सीआईए फतेहाबाद ने पीछा कर एक आरोपी को पकड़ा है वहीं, फायरिंग में 1 पुलिसकर्मी घायल हो गया। 



पूरी घटना के बारे में जानकारी देते हुए फतेहाबाद सीआईए स्टाफ पुलिस इंचार्ज अनूप सिंह ने बताया कि दोपहर को उनकी टीम ढिंगसरा गांव की तरफ गश्त पर थी और इस दौरान सामने से पल्सर बाइक पर दो युवक सवार होकर आते हुए दिखे। पुलिस को देख कर बाइक सवार दोनों युवक जब वापिस मुड़कर भागने लगे तो शक होने पर पुलिस ने दोनों का पीछा किया। ढिंगसरा गांव में अचानक दोनों बाइक से गिर पड़े और तुरंत गांव के अंदर भाग गए। 



पुलिस टीम ने पीछा किया तो एक युवक ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में पुलिस का एक जवान घायल हो गया जिसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं अन्य फोर्स बुलाकर मौके पर दोनों को पकडऩे के लिए गांव में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। वहीं फायरिंग करने वाला आरोपी भीड़ का फायदा उठा कर भागने में कामयाब हो गया जबकि दूसरे युवक को पुलिस ने काबू कर लिया। आरोपी के कब्जे से 315 बोर की एक पिस्तौल और कई जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।



पकड़े गए आरोपी का नाम मनदीप पंजाबी है और वह फतेहाबाद के भूना इलाके का रहने वाला है। आरोपी मनदीप पंजाबी से पूछताछ और प्राथमिक जांच में मालूम हुआ है कि दोनों युवक हत्या औऱ डकैती जैसे संगीन वारदातों में शामिल रहे हैं। सीआईए इंचार्ज अनूप सिंह के मुताबिक दोनों के खिलाफ सिरसा फतेहाबाद जिलों के अलावा राजस्थान में भी कई मामले दर्ज हैं जिनके बारे में आगामी जांच की जा रही है।