देर रात पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, नरवाना गैंग का एक गुर्गा काबू

12/21/2019 3:36:11 PM

पानीपत (सचिन): पानीपत में शुक्रवार की रात उस समय हालात संजीदा हो गए जब बदमाशों को पकडऩे पहुंची पुलिस की डिटेक्टिव टीम पर बदमाशों ने ही फायरिंग कर दी। इस दौरान पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई, पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की और एक आरोपी को पकडऩे में कामयाबी हासिल की, जबकि अन्य अपराधी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की थी, लेकिन पूरी तरह सफल नहीं हो सकी।

जानकारी के मुताबिक, गुप्त सूचना के आधार पर पानीपत के बरसत रोड पर सीआईए दो और डिटेक्टिव टीम आरोपियों को पकडऩे पहुंची। उनके गाड़ी से उतरने से पहले ही आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया। गोली लगने से पुलिस की गाड़ी का शीशा व छत क्षतिग्रस्त हो गई। बचाव करते हुए पुलिस की टीम ने अपनी गाड़ी के पीछे रहकर गोलियों का जवाब गोलियों से देते हुए एक आरोपी को घायल किया, जबकि दो फरार होने में कामयाब हो गए।

घायल आरोपी की पहचान पंकज के रूप में हुई, जिसके पैर में गोली लगी। पुलिस की एक टीम आरोपी को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराने के लिए ले गई। अन्य टीमें फरार आरोपियों का पीछा करने में जुट गई। बताया जा रहा है आरोपियों को पकडऩे की कोशिश जारी है।

सीआईए टू इंचार्ज दीपक ने बताया कि आरोपी संगीन वारदातों में पहले शामिल रह चुके हैं। पानीपत थाना के नजदीक एक ट्रैवलर को गोली मारने तथा किला क्षेत्र में गोली चलाने में आरोपी पहले से ही दोनों केसों में संलिप्त हैं। उन्होंने बताया कि जैसे ही टीम मौका ए वारदात पर पहुंची मौके पर पहुंची तो आरोपियों ने गोली चलाना शुरु कर दिया, जिसकी वजह से पुलिस को मजबूर होकर जवाबी फायर करने पड़े।

डिटेक्टिव टीम का पहली बार गठन
सीआईए टू इंचार्ज दीपक का कहना है कि पानीपत में पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार डिटेक्टिव टीम का पहली बार गठन किया गया है, जो संगठित अपराध करने वाले अपराधियों पर नकेल कसने के लिए काम करती है। बड़े-बड़े गैंग को क्रैक करने का काम डिटेक्टिव टीम करती है। आज के मामले में पकड़ा गए आरोपी का संबंध नरवाना के गैंग से जुड़ा बताया जा रहा है।

Shivam