एनकाउंटर: सोनीपत में मारा गया करनाल का बदमाश ''मच्छर'', पुलिस ने रखा था 25 हजार का इनाम

2/9/2021 4:08:01 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): सोनीपत के गोहाना उपमंडल मं सोमवार देर रात करनाल पुलिस और एक बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई। करनाल पुलिस की सीआईए-2 को सूचना मिली थी कि 25 हजार का इनामी बदमाश गोहाना में छुपा हुआ है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने बदमाश का पीछा किया तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर की। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें बदमाश को गोली और वह मारा गया। 

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बदमाश का नाम इकरार उर्फ मच्छर है, जिस पर करनाल पुलिस ने 25 हजार का इनाम रखा हुआ था। मच्छर पर करनाल के ही गांव बल्हेड़ा में माशूक अली की हत्या करने का आरोप था। बदमाश पर लूट और हत्या के प्रयास के मामले भी दर्ज थे। पुलिस ने बदमाश मच्छर के पास से 315 बोर का एक बंदूक भी बरामद की है। 

पुलिस के मुताबिक, सूचना मिली थी कि इकरार उर्फ मच्छर गोहाना के भैंसवान में आने वाला है। इसी सूचना पर सीआईए-2 की टीम ने इसका पीछा कर सरेंडर करने को कहा,  लेकिन उसने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया। उसके बाद पुलिस टीम ने एक हवाई फायर किया। दोबारा वह गोली लोड कर था तभी पुलिस को बचाव के लिए फायर करना पड़ा, जिससे एक गोली मच्छर को जा लगी। वहीं गोहाना के बरोदा थाना इंचार्ज ने भी बताया कि पुलिस के साथ बदमाश मुठभेड़ की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंच कर जांच की जा रही है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Shivam