हैदराबाद में रेपिस्टों का एनकाउंटर, हरियाणा में जश्न, लोग बोले- यह सजा तो काफी कम थी

12/6/2019 5:35:34 PM

ब्यूरो: हैदराबाद में हुई महिला डॉक्टर के साथ हुई बर्बरता के बाद स्थानीय पुलिस द्वारा चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया। इस घटनाक्रम के बाद देश में कई जगहों पर एनकाऊंटर पर खुशी मनाई गई। हरियाणा में भी महिलाओं ने जश्न मनाते हुए कहा कि यह सजा तो उन अपराधियों के लिए काफी कम थी, इससे भी बर्बर सजा उन अपराधियों को दी जानी चाहिए ताकि भविष्य में इस तरह का निर्मम अपराध कोई भी कोशिश ना कर सके।

महिलाओं ने कहा कि न्यायपालिका पर उन्हें पूरा विश्वास है लेकिन इसके बावजूद भी न्यायपालिका में पिछले कई वर्षों से इस तरीके के मामले वंचित पड़े हुए हैं जिन पर फैसला अभी तक नहीं आया और इस तरीके की कार्रवाई हैदराबाद पुलिस ने की है वह कहीं न कहीं काबिले तारीफ है।



एक-दूसरे को लड्डू खिलाकर मनाया जश्र-
रेवाड़ी के विकास नगर स्थित आरपीएस पब्लिक स्कूल के छात्रों ने भी हैदराबाद पुलिस की प्रशंसा करते हुए कहा कि आज हम अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इस ख़ुशी के अवसर पर छात्रों ने एक दूसरे को लड्डू खिलाए, साथ ही डीजे की धुन पर जमकर डांस किया। स्कूली बच्चों ने आतिशबाजी कर दरिंदों की मौत का जश्न मनाते हुए कहा कि जो काम आज हैदराबाद पुलिस ने किया है, वह तारीफ के काबिल है बाकी राज्यों की पुलिस को भी ऐसा ही कदम उठाना चाहिए ताकि दरिंदों में खौफ पैदा हो सके।


 

बीच चौराहे पर मिलनी चाहिए थी सजा: बीजेपी नेता
हैदराबाद एनकउंटर पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वालों को बीच चौराहे पर सजा मिलनी चाहिए थी। जिससे इस तरह की हरकत करने वालों को सबक मिल सके। वहीं राई हलके से विधायक मोहन बड़ोली ने कहा एनकउंटर हमेशा अपराधी का किया जाता है। हैदराबादज दुष्कर्म मामले में चारों अपराधियों ने पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की जिस के चलते वहां की पुलिस ने इस सभी का एनकाउंटर किया। 

रेपिस्टों का लिंग काट देना चाहिए: गौड़
अम्बाला के लोगों ने हैदराबाद एनकाऊंटर को सही कदम करार देते हुए सभी पुलिस कर्मचारियों को सम्मानित करने की मांग की। वहीं हरियाणा महिला आयोग की मेम्बर नम्रता गौड़ ने ऐसे लोगों के लिंग काट देने की मांग की है। इसके साथ ही कहा कि फास्टट्रैक कोर्ट में महिलाओं के अपहरण, बलात्कार और उन्हें मारने वाले मुजरिमों को 15 दिन में सजा निर्धारित की जानी चाहिए। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी कहा कि ये जैसे भी हुआ लेकिन ठीक हुआ।

Shivam