मुठभेड़ के बाद पुलिस ने साथी सहित ईनामी बदमाश को किया काबू, एक के पैर में लगी गोली

8/13/2020 9:55:50 AM

सोनीपत : जिले के सी.आई.ए.-1 स्टाफ सोनीपत पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार के ईनामी बदमाश कुनाल व उसके साथी को काबू किया है। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने सी.आई.ए. पर गोली चलाई, जिसके जवाब में पुलिस ने गोली चलाई तो वह मोस्ट वांटेड कुनाल के पैर में लगी। गिरफ्तार आरोपी कुनाल जैनपुर टिकौला हाल शिव कालोनी देवडू रोड का रहने वाला है जबकि उसका साथी अनुज उर्फ काला पुत्र बलजीत ईसराना जिला पानीपत का रहने वाला है।

जानकारी देते हुए एस.पी. जश्नदीप रंधावा ने बताया कि सी.आई.ए.-1 स्टाफ प्रभारी निरीक्षक रविन्द्र कुमार अपनी पुलिस टीम के साथ जी.टी. रोड पर मौजूद थे कि उन्हें 25 हजार रुपए के ईनामी बदमाश कुनाल के उस ओर से आने की गुप्त सूचना मिली। इस सूचना पर पुलिस टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायर किए। पुलिस टीम द्वारा जवाबी कार्रवाई में एक गोली मोस्ट वांटेड कुनाल के पैर में लगी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को धर-दबोचा। आरोपियों के कब्जे से 2 अवैध देसी पिस्तौल व 5 जिन्दा कारतूस मिले। इस घटना का थाना मुरथल में मामला दर्ज किया गया। 

आरोपी अनुज पर दर्ज हैं ये मामले 
वर्ष 2017 में गांव इसराना में ही लड़ाई-झगड़े का केस दर्ज हुआ जिसमें गिरफ्तार हो चुका है।
वर्ष 2018 में थाना जुलाना जिला जींद में अवैध शस्त्र अधिनियम का मुकद्दमा दर्ज, अदालत से जमानत पर है। 
करीब 1 माह पहले अपने साथियों बिट्टू निवासी बरोणा व कुनाल पंडित निवासी सोनीपत के साथ मिलकर मांडी मोड इसराना से रात के समय एक सिल्वर कलर की इनोवा गाड़ी छीनी          थी। 
करीब 10 दिन पहले रात के समय करीब 11 बजे अपने साथी कुनाल पंडित निवासी सोनीपत के साथ मिलकर पिस्टल प्वाइंट पर इसराना से एक सफेद कलर की वरना गाड़ी छीनी थी।

मोस्ट वांटेड कुनाल पर दर्ज हैं ये मामले 
वर्ष 2017 में अपने साथियों के साथ मिलकर बाबा सिनेमा के पास आदर्श नगर के लड़के को चाकू मारकर घायल किया था। 
. वर्ष 2017 में ही अपने साथी के साथ क्लास टाइम में आई.टी.आई. सोनीपत में मोहित निवासी भटगांव को पेट में देसी पिस्तौल से गोली मारी थी। 
. वर्ष 2018 में मनीष वासी जटवाड़ा के घर में घुसकर गाली-गलौच व जान से मारने की धमकी का मुकद्दमा दर्ज। 
. वर्ष 2018 में सोनीपत जेल में मोबाइल व सिम पहुंचाने के संबंध में 2 मुकद्दमे दर्ज हैं।
. दिनांक 22 मई 2020 को अपने साथी बिट्टू वासी बरोणा के साथ मिलकर भोलू निवासी जाहरी, मनीष वासी जटवाड़ा पर गोलियां चलाई थीं जिसमें भोलू की मौके पर ही मृत्यु व मनीष          घायल हुआ था। 
. करीब 2 माह पहले अपने साथियों मनीष निवासी भटाना सौरव निवासी भटाना बिट्टू निवासी बरोणा, विजयंत निवासी यू.पी. हाल बवाना के साथ मिलकर कानौंधा जिला झज्जर में        एक घर में घुसकर गोलियां चलाई थीं जिसमें एक की मौके पर ही मृत्यु हुई थी व एक घायल हुआ था। 
. करीब 25 दिन पहले अपने साथियों बिट्टू बरोणा व अनुज उर्फ काला निवासी इसराना के साथ मिलकर रात के समय मांडी मोड़ इसराना से एक इनोवा गाड़ी छीनी थी। 
. करीब 10 दिन पहले अपने साथी अनुज उर्फ काला निवासी इसराना के साथ मिलकर रात के समय पिस्टल प्वाइंट पर इसराना से एक सफेद कलर की वरना गाड़ी छीनी थी। 

 

Edited By

Manisha rana