इनेलो का कार्यकर्ता मजबूती से खड़ा : अभय

3/31/2019 10:20:29 AM

रानियां (सतनाम/दीपक): सिरसा रोड स्थित अर्श पैलेस में विधायक रामचंद काम्बोज की अध्यक्षता में हलका रानियां के कार्यकर्ताओं की बैठक की गई जिसमें बतौर मुख्यातिथि अभय सिंह चौटाला ने शिरकत की। कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए अभय सिंह चौटाला ने कहा कि कांग्रेस व भाजपा ने प्रदेश में अफवाह फैला रखी है कि इनैलो टूट गई और इनैलो कमजोर हो गई है, लेकिन उन पगलों को पता नहीं है कि जहां इनैलो का कार्यकर्ता मजबूत स्थिति में खड़ा है तो वह पार्टी कैसे कमजोर हो सकती है।

उन्होंने कहा कि इनैलो के बेशक नेता पार्टी छोड़ गए हैं लेकिन जिस के बलबूते पर इनैलो लम्बे समय से चल रही है वह पार्टी कैसे टूट सकती है। उन्होंने कहा कि इनैलो पार्टी ने हमेशा ही सिरसा लोकसभा क्षेत्र से ही अपने उम्मीदवार को उतारा है और इस बार भी सिरसा से ही उम्मीदवार उतारेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा व कांग्रेस अन्य जिलों के लोगों उम्मीदवार घोषित करती है और वह लोग सिरसा के लोगों को गुमराह करके संसद में बैठना चाहते हैं लेकिन सिरसा के लोग जागरूक हैं जो सिरसा के उम्मीदवार को ही जीताकर संसद में भेजेंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सही मायनों में टूटी हुई है। एक तरफ हुड्डा अपनी कांग्रेस बना रहा है और दूसरी तरफ डा. अशोक तंवर अपनी कांग्रेस बना रहा है। ये आपस में ही लड़कर पूरी कांग्रेस बना लेंगे। 
भाजपा पार्टी अपने वायदों में खरा नहीं उतर पाई है, इसलिए भाजपा की लुटिया पहले ही मझदार में डूबी हुई है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग अपने लोगों को भहकाते फिर रहे हैं तो उन्हें चुनाव आयोग ने चप्पल का निशान देकर शर्मिंदा कर दिया है और जब वे अब आपके पास वोट मांगने आए तो उन्हें चप्पल दिखा देना।

kamal