अपार्टमेंट के छठे फ्लोर पर इंजीनियर ने लगाया फंदा, मल्टीनेशनल कंपनी में करता था काम (VIDEO)

8/29/2018 2:19:25 PM

गुरुग्राम(मोहित कुमार): दिल्ली के पास साईबर सिटी गुरुग्राम में IIT से पास इंजीनियर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना गुरुग्राम के डीएलएफ फेस 5 इलाके की हैं जहां प्रिंसटन अपार्टमेंट के फ्लैट में इंजीनियर का शव पंखे से लटका हुआ मिला । मृतक झारखंड के रांची का रहने वाला है और तीन महीने पहले ही गुरुग्राम की एक मल्टीनेशनल कम्पनी ने डेढ लाख रुपए प्रति महीना की सेलरी पर जॉब लगा था । पुलिस को मौके से कोई सुसाईड नोट नहीं मिला है । 

जानकारी के अनुसार म़ृतक मेहुल की खुदकुशी का खुलासा उस समय हुआ जब मेहुल के दोनों रुम मेट्स रक्षाबंधन का त्यौहार मना कर अपने घर से कल वापिस गुरुग्राम आए। जब मेहुल के दोनों दोस्त घर से वापिस आए तो देखा कि घर का दरवाजा अंदार से लॉक है।

खटखटाने पर किसी ने दरवाजा न खोला तो उन्हें शक हुअा। जिसके बाद दरवाजा तोड़ कर देखा तो अंदर इंजीनियर ने बेडशीट के जरिए पंखे से फांसी लगाई हुई थी। अंदर का नजारा देख दोस्तों के पैरों तले जमी खीसक गई। सिक्योरिटी गार्ड ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने जांच में मृतक का फोन और उसके दो लैपटॉप बरामद कर फोरेंसिक लैब भेज दिए हैं ताकि उनसे मेहुल की आत्महत्या का कोई सुराग मिल सके । मृतक के परिजनों को इस घटना की सूचना दे दी गई है। 
 

Deepak Paul