नशे की बड़ी के खेप के साथ दबोचा गया इंजीनियर व अंतरराष्ट्रीय वॉलीबॉल का खिलाड़ी

5/19/2019 2:16:14 PM

कुरुक्षेत्र (रणदीप रोड): हरियाणा में नशे का कारोबार बढ़ता रहा है जिसकी खबरें रोजना देखने को मिल रही है। लेकिन इस कड़ी में पुलिस ने एक ऐसे तस्कर को पकड़ा है जो खुद को अंतरराष्ट्रीय वॉलीबॉल का खिलाड़ी बता रहा है। वहीं उसने पुलिस पुछताछ में उसने बताया है कि वह भारतीय सेना में भी वॉलीबॉल की ट्रेनिंग भी देता है। पुलिस ने खिलाड़ी के पास करीब 2 किलो अफीम के साथ 110 किलो चूरा पोस्त भी बरामद हुआ है।



जानकारी के अनुसार कुरुक्षेत्र अपराध शाखा एक नंबर की टीम ने इंस्पेक्टर मंदीप सिंह की अगुवाई में राजस्थान के इस तस्कर को काबू किया है। बताया जा रहा है कि पकड़ा गया तस्कर हाई प्रोफाइल जीवन शैली जी रहा है और राजस्थान के पाली जिले का रहने वाला है। जोकि हरियाणा के पानीपत में रिफाइनरी में बतौर इंजीनियर कार्यरत है। जिसने पानीपत में ही उसने अपना एक मकान बनाया है लेकिन पिछले काफी समय से परे नशे की तस्करी कर इस अवैध धंधे से जुड़ा हुआ है।



कुरुक्षेत्र अपराध शाखा को सूचना मिली थी कि राजस्थान से कुरुक्षेत्र में एक नशे की बड़ी खेप आ रही है। पुलिस ने नाकेबंदी की ओर कुरुक्षेत्र भाखड़ा नहर के पुल पर उसे सियाज कार में दबोच लिया गया और कार में छुपा कर रखी गई चूरा पोस्त की बोरियों के साथ अफीम भी बरामद की। अपराध शाखा प्रभारी मनदीप कुमार ने बताया कि हाई प्रोफाइल नशे के तस्कर को पुलिस पकड़ कर फिलहाल जांच में जुटी है। जिसमें पता लगाया जा रहा है कि कुरुक्षेत्र में यह किन-किन ठिकानों पर नशे सप्लाई करने वाला था किन किन लोगों के तार राजस्थान के इस तस्कर से जुड़े हैं।

Naveen Dalal