हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब की पेटियां बरामद, आरोपी ट्रक चालक भी गिरफ्तार

8/14/2022 1:22:40 PM

पलवल (दिनेश) : स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर पुलिस का चेकिंग अभियान जोरों पर है। नशे की तस्करी करने वालों के खिलाफ पलवल पुलिस लगातार अभियान चला रही है ऐसे में होडल अपराध जांच शाखा पुलिस ने अभियान के दौरान अवैध रूप से सप्लाई के लिए ले जाई जा रही अवैध शराब की 425 पेटी बरामद की है। यह शराब अलग-अलग मारका की है। 



अपराध जांच शाखा प्रभारी ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि हरियाणा के रोहतक से एक ट्रक में अवैध शराब भरकर बिहार में सप्लाई के लिए ले जाई जा रही है। ट्रक में परचून के सामान के नीचे शराब की पेटियां रखी हुई है। उनकी टीम ने कर्मन बॉर्डर पर नाकाबंदी लगाकर गाड़ियों की चेकिंग करनी शुरू कर दी। कुछ ही समय बाद पलवल की तरफ से ट्रक आता हुआ दिखाई दिया जिस को रुकने का इशारा किया गया और उसकी तलाशी ली गई। 

वहीं तलाशी के दौरान ट्रक के अंदर से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई। मौके से चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। ट्रक चालक राजस्थान के जिला बाड़मेर का रहने वाला है। पकड़े गए आरोपी का नाम महेश है। ट्रक में ऊपर परचून व ऑर्गेनिक खाद का सामान रखा हुआ था और उसके नीचे छिपाकर अवैध रूप से शराब को सप्लाई के लिए लेकर जाया जा रहा था। पकड़ी गई शराब की कीमत लाखों रुपए में बताई जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana