घर में घुस कर जेठ ने की छोटे भाई की पत्नी से छेड़छाड़, पति ने पूछा तो उसे भी पीटा

7/3/2020 5:13:50 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): सेवा, सुरक्षा और सहयोग का दावा करने वाली पुलिस के सभी दावे सफेद हाथी नजर आ रहे है। जी हां ऐसा इसलिए क्योंकि फरीदाबाद में दिन- दिहाड़े घर घुस कर एक महिला के साथ न केवल छेड़छाड़ हुई बल्कि उसके साथ मारपीट भी की गई। ऐसा किसी और ने नहीं बल्कि महिला के जेठ ने किया। 

जब महिला के पति ने इसका विरोध किया तो उसके साथ भी लाठी डंडे और ईंटों से मारपीट की गई। ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद महिला ने इसकी शिकायत बल्लभगढ़ महिला थाना पुलिस से की लेकिन शिकायत के बाद भी सुस्त और लापरवाह पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की। जब इस मामले में पुलिस प्रवक्ता से बात की गई तो उन्होंने नए पुलिस कमिश्नर के आने के बाद मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

जानकारी के अनुसार शख्स अपनी पत्नी के साथ ही मारपीट और छेड़छाड़ के बाद अपने बड़े भाई के पास पूछताछ करने गया था लेकिन तभी बड़े भाई ने उस पर लाठी से हमला बोल दिया। इसके बाद दोनों तरफ से पत्थरबाजी हुई।  इस पूरी घटना का गवाह बना वहां लगा सीसीटीवी कैमरा।

बता दें कि इस घटना में दोनों तरफ से चोटें आई हैं लेकिन पीड़ित महिला ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ और मारपीट की शिकायत बल्लभगढ़ महिला थाना पुलिस में की है वहीं बल्लमगढ़ महिला पुलिस ने भी अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

Isha