लड़की द्वारा लव मैरिज करने से पूरे परिवार ने की आत्महत्या(VIDEO)

11/4/2019 4:16:59 PM

फतेहाबाद : फतेहाबाद के रतिया जिलें में एक व्यक्ति द्वारा संदिग्ध परिस्थितियों में अपने परिवार सहित आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जहां व्यक्ति ने अपने परिवार सहित भाखड़ा नहर में गाड़ी कूदा दी। हादसे में गाड़ी सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है। यह घटना रोजावाली गांव के पास की बताई जा रही है। जहां देर रात को व्यक्ति ने परिवार समेत गाड़ी को भाखड़ा नहर में कूदा दिया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और गोताखोरों व क्रेन की मदद से गाड़ी को नहर से बाहर निकाला गया। जिसके बाद पुलिस ने तीनों के शवों को गाड़ी से बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि लड़की द्वारा लव मैरिज करने के बाद से व्यक्ति मानसिक रूप परेशान चल रह था जिसने अपने पूरे परिवार के साथ नहर में कूद कर जान दे दी। जानकारी के मुताबिक रतिया निवासी निंरजन दास बीती रात को अपनी पत्नी और 11 वर्षीय बच्चे को गाड़ी में लेकर घर से निकला और तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हुए गांव रोजांवाली के समीप से निकल रही भाखड़ा नहर ब्रांच में गाड़ी कूदा दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

आनन फानन में नहर के किनारे लोगों का हुजूम इक्ट्ठा हो गया और पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। जिसके बाद गोताखोरों को बुलाया गया। गोताखोरों और क्रेन की मदद से नहर से गाड़ी निकाली गई। लेकिन जब तक गाड़ी सवार तीनों लोगों की मौत हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता लगा पाएगा।            

Isha