कोरोना का खौफः जवान को तेज बुखार के बाद चौकी को किया आइसोलेट, रिपोर्ट आने के बाद जवानों को बुलाया वापस

4/22/2020 3:16:02 PM

सोनीपत(पवन राठी)- सोनीपत में करोना महामारी को लेकर चिंताएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। सोनीपत के सिटी थाना के अंतर्गत आने वाली ओल्ड पुलिस चौकी में जैसे ही एक जवान को तेज बुखार हुआ तो उसकी कोरोना जांच की गई, जिसके बाद पूरी की पूरी चौकी को भी आइसोलेट किया गया, लेकिन जैसे ही जवान की नेगेटिव रिपोर्ट आई सभी जवानों को वापिस ड्यूटी पर बुला लिया गया।

पूरे देश में कोरोना का कहर लगातार जारी है, और मरीज़ों में लगातार इजाफा हो रहा हैं वहीं सोनीपत प्रशासन की चिंताएं लगातार बढ़ रही हैं। सोनीपत के सिटी थाना के अंतर्गत आने वाली पुलिस चौकी के एक जवान को जैसे ही कोरोना के लक्षण दिखे तो उसका जा सैंपल लिया गया लेकिन उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है लेकिन किसी भी तरह की कोई चूक ना हो इसके लिए पूरी चौकी को कुछ घंटे के लिए आइसोलेट किया गया। अब पूरी पुलिस चौकी के मुलाजिमों को ड्यूटी पर बुला लिया गया है।

इस पूरे मामले पर डीएसपी रविंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि ओल्ड पुलिस चौकी के एक मुलाजिम को तेज बुखार था, जिसके चलते उसका सैंपल लिया गया था और वह नेगेटिव आया था, और ओल्ड पुलिस चौकी के सभी जवानों को ड्यूटी पर बुला लिया गया है। स्वास्थ्य विभाग ने 1700 पुलिसकर्मियों के चेकअप लिए है और समय-समय पर पुलिस कर्मियों की जांच की जा रही है। 

 
 

Isha