HaryanaTop10: खाद्य उत्पादों को बेचने में डिजीटल प्लेटफार्म का इस्तेमाल करें उधमी: मनोहर लाल,पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

9/16/2023 11:42:46 PM

डेस्क: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार को अपने सिरसा प्रवास के दौरान लघु सचिवालय परिसर से ‘सी.एम. की विशेष चर्चा’ कार्यक्रम के अंतर्गत ऑडियो कांफ्रैंसिंग के माध्यम से फूड प्रोसेसिंग उद्योग से जुड़े लाभार्थियों से सीधा संवाद किया। विशेष बात यह है कि अपने इस साप्ताहिक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लाभार्थियों से मिलने वाले सुझावों एवं समस्याओं को लेकर तत्काल विभगाीय अधिकारियों को निर्देश भी दिए।  

9 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया में बजा भारत का डंका: मनीष सिंगला 

भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य मनीष सिंगला ने कहा है कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का डंका पूरी दुनिया में बजा है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की बधाई देते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री एवं मनोहर लाल खट्टर तीसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री बनेंगे। 

नशा तस्करी के सरगानाओं पर प्रहार  के लिए पुलिस है तैयार, 75 नशा तस्करों की करोड़ों रुपए की संपत्ती हुई जब्त 

नशीले पदार्थों की तस्करी के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने कड़ा एक्शन लेना शुरू कर दिया है। प्रदेश के नवनियुक्त पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत कपूर के निर्देश के बाद प्रदेश में 100 से अधिक नशा तस्करों की कुंडली तैयार की गई है और और इससे पहले पुलिस की ओर से नशा तस्करों की आर्थिक कमर तोड़ी जा रही है। 

प्रेम प्रसंग के चलते बेटी को मारकर जला दिया और युवक को कर दिया लापता, ऑनर किलिंग से दहला कैथल 

कलायत के गांव बालू में प्रेम प्रसंग को लेकर युवती की हत्या कर शव जलाने का मामला सामने आया है। कलायत थाना के सुरक्षा एजेंट सुरेश कुमार की शिकायत पर गांव बालू निवासी युवती के पिता सुरेश कुमार, माता बाला देवी सहित अन्य के विरुद्ध कलायत थाना में केस दर्ज कर लिया गया है। 

सरकारी जमीनों पर भूमाफियाओं की नजर, बाउंसर्स के दम पर सोहना नगर परिषद के जोहड़ पर कब्जा करने का प्रयास 

शहर में जैसे-जैसे जमीनों के दाम बढ़ने लगे हैं वैसे ही अब अवैध भूमाफियाओं की नजर सरकारी जमीन पर भी पड़ने लगी है। जिसे लेकर सोहना वार्ड नम्बर एक के वासियो ने शनिवार को सोहना सिटी पुलिस थाना में नगर  चैयरपर्सन द्वारा लिखित शिकायत देकर अवैध रूप से जोहड़ की जमीन पर कब्जा करने वाले भू माफियाओं के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है। 

कैथल के इतिहास में पहली बार किसी आरोपी को मिली फांसी की सजा, 7 साल की मासूम से दुष्कर्म कर लगा दी थी आग(VIDEO) 

सात साल की नाबालिग से पहले रेप और फिर उसकी हत्या करने के मामले में दोषी पवन को कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई है। एडीजे डॉ. गगनदीप कौर सिंह की अदालत ने ये फैसला सुनाया है। जिला स्तर पर पहली बार किसी दोषी को फांसी की सजा सुनाई गई है। 

सिरसा में AAP नेताओं की गिरफ्तारी पर भड़के अनुराग ढांडा, सरकार को बताया तानाशाह

सिरसा में शनिवार को सीएम के कार्यक्रम से पहले आम आदमी पार्टी के नेताओं को हिरासत में ले लिया गया। इस पर आम आदमी पार्टी के स्टेट सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।  

पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक नहीं जंग का ऐलान करे मोदी सरकार:वीरेश शांडिल्य 

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकी हमले में शहीद हुए पानीपत के मेजर आशीष धौंचक, पंचकूला के कर्नल मनप्रीत सिंह व जम्मू कश्मीर के डीएसपी मुजामिल भट्ट की शहादत के विरोध मे आज पर एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व विश्व हिन्दू तख्त के प्रमुख वीरेश शांडिल्य हिसार पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पकिस्तान को मुँह तोड़ जबाब देने के लिए मोदी सरकार से अपील की। 

गोहाना डबल मर्डर : भारी पुलिस बल की मौजूदगी में मृतकों का हुआ अंतिम संस्कार, अंतिम विदाई में जेल से पहुंचे दोनों के बेटे 

शुक्रवार को गोहाना का गांव लाठ गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा था। जिसमें बाइक सवार कुछ बदामाशों ने दो व्यक्तियों की ताबड़तोड़ गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद गांव में तनाव का माहौल है और सुरक्षा के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। वहीं आज दोनों मृतकों का भारी पुलिस बल की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया। 

चंडीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने मंत्री संदीप सिंह को दी सशर्त जमानत, 10 अक्तूबर को होगी अगली सुनवाई 

जूनियर महिला कोच से छेड़छाड़ मामले में हरियाणा सरकार में खेल मंत्री संदीप सिंह को आद चंडीगढ़ जिला अदालत ने सशर्त जमानत दे दी है। संदीप सिंह आज सुबह 10 बजे चण्डीगढ़ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में पेश हुए। वहां उन्होंने राहुल गर्ग की कोर्ट में अपनी जमानत के बॉन्ड भरे। कोर्ट की ओर से अगली सुनवाई के लिए 10 अक्तूबर की तारीख तय की गई है।

उदासीन आश्रम डेरे के बाबा पर लगा बेअदबी का आरोप, गुरु ग्रंथ साहिब को सही तरीके से ना रखने पर 5 लोगों पर केस दर्ज 

जिले में उदासीन आश्रम डेरे के बाबा पर बेअदबी के आरोप लगाए गए हैं। आरोप है कि उसके डेरे में गुरु ग्रंथ साहिब और उसके अलावा वहां पर कई और स्वरूप हैं, जिनकी देखभाल वो सही तरीके से नहीं करता है। जिसके बाद आज सिख समाज के लोग पहले गुरुद्वारा डेरा कार सेवा में इक्कठे हुए और उसके बाद वहां से निर्णय लेकर सभी मधुबन थाने गए।  

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma