जमीन विवाद में सेवानिवृत्त रोडवेज कर्मी ने उठाया खौफनाक कदम, बेटे की इस करतूत से था परेशान

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2024 - 05:58 PM (IST)

फतेहाबादः शहर के पुराना बस स्टैंड के सामने सेवानिवृत्त रोडवेज कर्मी गांव चौबारा निवासी सरजीत ने बेटे के साथ जमीन विवाद के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। गंभीर हालत में फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल लाया गया, यहां से अग्रोहा मेडिकल रेफर कर दिया। उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 

पुलिस को दिए बयान में मृतक की बेटी निर्मला देवी ने बताया कि पिता सरजीत (63) रोडवेज से सेवानिवृत्त हो चुके हैं। पिता व भाई सतीश की आपस में नहीं बनती थी और झगड़ा रहता था। पिता ने अपने हिस्से की जमीन भाई के नाम करवा दी थी लेकिन अब पिता जमीन वापस अपने नाम करवाना चाहते थे लेकिन भाई नहीं करवा रहा था। घर में भाभी पुनीत, भाभी की मां मनजीत, भाई के ताऊ वेदपाल की दखलअंदाजी रहती थी और परेशान किया जा रहा था। परेशानी के चलते पिता ने पुराना बस स्टैंड के सामने जहर खा लिया।

मृतक के पास पांच पेजों का सुसाइड नोट भी मिला है, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। मामले में पुलिस ने गांव भैणी बादशाहपुर निवासी निर्मला देवी के बयान पर मृतक के बेटे सतीश, बहू पुनीत, समधन मनजीत व बहू के ताऊ वेदपाल के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने ये कार्रवाई मृतक के बेटी के बयान पर कार्रवाई की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static