राष्ट्रपति से मांगी इच्छामृत्यु, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप(VIDEO)

7/16/2018 7:21:44 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए सिरसा के डिंग रोड पर रहने वाले प्रवीण कुमार ने राष्ट्रपति को एक ज्ञापन भेजकर इच्छा मृत्यु की इजाजत देने की मांग की है। प्रवीण कुमार का कहना है कि उसके मासूम बेटे के साथ कुछ लोगों ने कुकर्म किया था। दो माह बीत जाने के बाद पुलिस ने अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया है, हारकर उसने ये मांग की है।



पीड़ित पिता प्रवीण कुमार का कहना है कि उसके मासूम बेटे के साथ कुछ लोगों ने कुकर्म किया था। जिसकी शिकायत उन्होंने डिंग थाने में दी थी। पहले तो पुलिस ने कोई संज्ञान नहीं लिया। लेकिन बाद में उच्चाधिकारियों को शिकायत करने पर मई महीने में केस दर्ज किया गया। पुलिस ने मामले में गांव के ही 5 युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया था। लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है। 

प्रदीप ने कहा कि वह बड़े से बड़े अधिकारियों तक शिकायत कर चुका है, मगर उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। अब उसने चिठ्ठी लिखकर इच्छा मृत्यु की मांग की है। वहीं जांच अधिकारी डीएसपी साधु राम ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है, पीड़ित के पिता के बयान दर्ज किए गए हैं, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shivam