स्कूल से घर लौट रही छात्रा से सरेआम छेड़छाड़, CCTV में कैद आरोपी

9/19/2017 6:41:41 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): प्रद्युम्न की हत्या के बाद स्कूली बच्चों की सुरक्षा पुख्ता करने को लेकर जितने भी दावे किए जा रहे हो लेकिन इस बीच फतेहाबाद में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। फतेहाबाद में स्कूल से घर लौट रही एक छात्रा से सरेआम छेड़छाड़ हुई अौर आरोपी मौके से फरार हो गया। छात्रा से छेड़छाड़ की घटना गली में लगे सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई। 

सी.सी.टी.वी. में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी द्वारा छेड़छाड़ की घटना बेहद सुनियोजित तरीके से की गई। जैसे ही आरोपी घटना को अंजाम देकर भागने लगता है छात्रा शोर मचाती है अौर लड़के का पीछा करती है लेकिन आरोपी वहां से भागने में कामयाब हो जाता है। पीड़िता फतेहाबाद के ही निजी स्कूल में 11वीं की छात्रा है। इस घटना से परिवार इस कदर सहमा हुआ है कि पुलिस के पास जाने से भी डर रहा है। 

घटना की जानकारी के बाद बाल संरक्षण विभाग ने मामले का संज्ञान लिया। जिला बाल संरक्षण अधिकारी प्रदाप कुंडू ने कहा कि इस तरह की घटना बेहद शर्मनाक है। इस मामले में सी.सी.टी.वी. प्रुफ मिल गया है। परिवार से बात कर मामले की जांच की जा रही है। मामले की जांच पूरी कर पुलिस को रिपोर्ट भेजकर कार्रवाई की जाएगी।